अमरावतीमुख्य समाचार

तापडिया सिटी सेंटर अमरावती की आवश्यकता

बडे शहरों में जाने का खर्च और समय बचा

* 100 रुपए की टी-शर्ट, 400 की जीन्स भी उपलब्ध
* 12 लाख लोगों ने दी विजिट
* फूड कोर्ट में 10 ब्रांड, सभी बने पसंदीदा
अमरावती/दि.13 – बडनेरा रोड पर हाल ही में निर्मित तापडिया सिटी सेंटर मॉल ने केवल 110 दिनों में अमरावतीवासियों का विश्वास जीत लिया. लोगों का खरीदी और एन्जॉय के लिए बडे शहर जाने का खर्च और समय बच रहा है. मध्यम वर्ग से लेकर सभी वर्गों के लिए तापडिया सेंटर में कपडे, जूते, इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू इस्तेमाल की चीजे, किराणा, खान-पान और सभी उपलब्ध है. ब्रांडेड रहने के बावजूद हर किसी के बजट में भी बढिया ड्रेसेस व वस्तुएं उपलब्ध है. अमरावती और आसपास के छोटे नगरों-शहरों से 10 से 12 लाख लोगों ने तापडिया सिटी सेंटर को भेंट दी है. उसकी खूबसूरती को सराहा है. यहां खरीददारी का परिवार सहित आनंद लूटा है. यह बात सिटी सेंटर के संचालक मधुर लढ्ढा और सीए अनुपमा लढ्ढा ने अमरावती मंडल से साक्षात्कार दौरान बुधवार शाम कहीं. मधुर लढ्ढा ने तापडिया सिटी सेंटर को अमरावती की आवश्यकता बतलाया और कहा कि, हर व्यक्ति के बजट तथा सोच के हिसाब से सामान यहां उपलब्ध है. देश-विदेश की नामी कंपनियों का अद्यतन (लेटेस्ट) स्टॉक यहां रहने से सभी ब्रांड के स्टोर को बढिया रिस्पॉन्स मिल रहा है.
* अवसर का लाभ उठा रहे सभी
लढ्ढा ने बताया कि, तापडिया सिटी सेंटर में रिलायंस, आदिदास, लिवाइज जैसे ब्रांड के स्टोर है. जहां सभी रेंज के लेटेस्ट कपडे, परिधान उपलब्ध है. एक ही जगह पर मेन्स वेअर, फूट केअर का सामान रहने से ग्राहकों को बडी सुविधा हो रही है. इस अवसर का सभी लाभ भी ले रहे हैं. लोग बजट में ब्रांडेड कपडे खरीदने के लिए उत्सुक रहते हैं. वह सुविधा तापडिया सिटी सेंटर में इंडियन टेरेंट, आदिदास, लिवाईस, ट्रेंड्स जैसे स्टोर रहने से मिल रही है. ग्राहक भी फायदा ले रहे हैं.
* 250 रुपए में शर्ट, टी-शर्ट
लढ्ढा ने कहा कि, अमरावती के लोगों को कुछ ही दिनों में ध्यान में आ गया कि, मॉल यानि महंगा नहीं होता, बल्कि ब्रांडेड कपडे पहनने का सभी का लक्ष्य पूरा हो रहा है. फैशन की ललक भी यहां पूर्ण हो रही है. नामी कंपनियों के जीन्स, टी-शर्ट, शर्ट, 150 रुपए से लेकर 250 रुपए में उपलब्ध है. जीन्स की चाहत भी केवल 400 रुपए में पूर्ण हो रही है. फलस्वरुप ग्राहक बडे प्रमाण में यहां आकर्षित हुए हैं.
* 999 की खरीदी पर लकी ड्रा कूपन
लढ्ढा ने बताया कि, सिटी सेंटर में किसी भी स्टोर से केवल 999 रुपए की खरीदी पर बडा लकी ड्रा रखा गया है. जिसमें इनाम के तौर पर लक्झरी कार, इनफिल्ड बुलेट जैसे इनाम रखे गये है. इतना ही नहीं एक ही दिन में 2 स्टोर मिलाकर 999 रुपए की खरीदी पर भी लकी ड्रा का कूपन ग्राहक को दिया जा रहा है. जिससे अधिकाधिक लोग योजना में भाग्य आजमा सकेंगे. मेगा इनाम का लकी ड्रा 1 जनवरी को निकाला जाएगा.
* अकोला-यवतमाल से भी आये ग्राहक
बडनेरा रोड देखा जाये, तो अकोला और यवतमाल मार्ग से जुडा है. इसलिए इन दोनों ही शहरों के लोगबाग भी तापडिया सिटी सेंटर में खरीददारी और मौज मस्ती के लिए पहुंच रहे हैं. अमरावती के जो लोग नागपुर और अन्य स्थानों पर जाते थे. उन्हें शहर में ही ब्रांडेड कंपनियों के भव्य स्टोर में लेटेस्ट डिझाइन के तैयार कपडे मिलने से इसी प्रकार फूड कोर्ट में अग्रणी कंपनी डॉमिनोज, बर्गर किंग, पिज्झा हट, कामत, कैफे बॉलिवूड आदि का लजीज खाना मिलने से बाहर गांव जाने का समय और खर्च की बचत अमरावतीवासी सहर्ष कर रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर तापडिया सिटी सेंटर में खरीददारी और एन्जॉयमेंट का इजहार प्रसन्नता से कर रहे हैं. पुणे-मुंबई में घूमने और खरीददारी का आभास लोगों को यहां हो रहा है.
* 1 हजार लोगों को रोजगार
मधुर लढ्ढा के अनुसार ब्रांडेड वस्तुओं की अग्रणी कंपनियों ने भी स्थानीय लोगों को रोजगार में वरियता दी है. प्रत्यक्ष रुप से 1 हजार लोगों को यहां तापडिया सिटी सेंटर मेें रोजगार उपलब्ध हुआ है. ऐसे ही अप्रत्यक्ष रोजगार की संख्या भी काफी है.
* भरपूर पार्किंग
तापडिया सिटी सेंटर में बेसमेंट में 2 लेवल पर पार्किंग के लिए भरपूर जगह उपलब्ध है. उसी प्रकार सेंटर के मीडिया प्रभारी रवि इंगले ने लोगों से सेंटर की पार्किंग का ही उपयोग करने का आग्रह किया है. जहां सैकडों वाहन एक साथ बडे अनुशासन से पार्क किये जा सकते है.

Related Articles

Back to top button