अमरावतीमुख्य समाचार

बडे अनूठे अंदाज से होगा तापडिया सिटी सेंटर का उद्घाटन

24 जून को जन्मी 24 कन्याओं के हाथों काटा जायेगा शगुन का फीता

* जरूरतमंद परिवारों की कन्याओं का होगा चयन
* आर्थिक व शैक्षणिक सहायता का जिम्मा भी उठाया जायेगा
अमरावती/दि.20- स्थानीय बडनेरा रोड पर गोपालनगर टी-पॉइंट के पास स्थापित तापडिया सिटी सेंटर की भव्य-दिव्य और आकर्षक नवनिर्मित वास्तु का उद्घाटन आगामी 24 जून को बडे ही अनूठे अंदाज में होने जा रहा है. जिसके तहत 24 जून को जन्मदिन रहनेवाली 5 से 16 वर्ष आयुगुट की 24 कन्याओं के हाथों इस सिटी सेंटर का उद्घाटन करते हुए शगुन का फीता काटा जायेगा. जिसके लिए तापडिया सिटी सेंटर के संचालकों द्वारा 5 से 16 वर्ष आयुगुट में हर आयु की दो-दो ऐसी कुल 24 कन्याओं का चयन किया जायेगा. इस हेतु 24 जून को जन्मी कन्याओं के अभिभावकों से बाकायदा आवेदन मंगाये जा रहे है और इन आवेदनों के जरिये 24 कन्याओं का चयन करते हुए उनके हाथों तापडिया सिटी सेंटर का उद्घाटन कराया जायेगा. साथ ही इन सभी 24 कन्याओं का जन्मदिन भी मनाया जायेगा. इसके अलावा इन 24 कन्याओं में से यदि कोई कन्या जरूरतमंद या पिछडेवर्ग से वास्ता रखती है, तो उसे प्रति वर्ष 10 हजार रूपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के साथ-साथ उसके संपूर्ण शैक्षणिक खर्च की जवाबदारी भी तापडिया सिटी सेंटर द्वारा उठाई जायेगी.
इस संदर्भ में जानकारी देते हुए तापडिया सिटी सेंटर की पार्टनर सीए अनुपमा लढ्ढा ने बताया कि, अपने सामाजिक दायित्व को ध्यान में रखते हुए तापडिया सिटी सेंटर के शुभारंभ अवसर को भी सामाजिकता के साथ मनाने का निर्णय सभी संचालकों द्वारा लिया गया. जिसके तहत 24 जून को इसी दिन 24 जून का जन्मदिवस रहनेवाली 5 से 16 वर्ष आयुगुट की 24 कन्याओं के हाथों तापडिया सिटी सेंटर का शुभारंभ करने की बात सोची गई ओर इस आयोजन में शामिल होनेवाली सभी कन्याओं का जन्मदिवस तापडिया सिटी सेंटर का उद्घाटन करने के साथ भव्य-दिव्य पैमाने पर मनाने का भी निर्णय लिया गया.

* ऐसे होगा 24 कन्याओं का चयन
इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सीए अनुपमा लढ्ढा ने बताया कि, 24 जून को जन्मदिन रहनेवाली जिन 24 कन्याओं के हाथ तापडिया सिटी सेंटर का उद्घाटन किया जाना है. उनका चयन करने हेतु बाकायदा एक पंजीयन प्रक्रिया चलायी जा रही है. जिसके तहत 24 जून को जन्मी 5 से 16 वर्ष आयुवाली बच्चियों व उनके अभिभावकों से जन्मतारीख का प्रमाणपत्र एवं आधार प्रमाणपत्र के साथ तापडिया सिटी सेंटर पहुंचकर अपना पंजीयन करने हेतु कहा गया है. यह पंजीयन 22 जून को सुबह 10 से 2 बजे तक किया जायेगा और 5 से 16 वर्ष आयुगुट में हर आयु की दो-दो बच्चियों का चयन किया जायेगा. इस बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने हेतु सुमंत चौधरी से 8074742346 इस मोबाईल क्रमांक पर भी संपर्क किया जा सकता है. इसके साथ ही यदि इन बच्चियों में से किसी की आर्थिक स्थिति कमजोर है और यदि उन्हें पढाई-लिखाई के लिए वित्तीय सहायता की आवश्यकता है, तो इसके लिए भी पंजीयन के साथ एक आवेदन देना होगा, ताकि तापडिया सिटी सेंटर के संचालकों द्वारा संबंधित कन्या व उसके परिवार को आवश्यक आर्थिक सहायता प्रदान की जा सके.

Related Articles

Back to top button