अमरावती

अमरावती के आर्थिक विकास को नया आयाम दे रहा तापडिया सिटी सेंटर

अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने ‘टीसीसी’ को बताया शहर के लिए मील का पत्थर

‘खुशियों का त्यौहार’ के पुरस्कारों का हुआ समारोहपूर्वक वितरण
अमरावती/ दि.9 – स्थानीय बडनेरा रोड स्थित तापडिया सिटी सेंटर व्दारा विगत 1 अक्तूबर से 31 दिसंबर तक ग्राहकों के लिए ‘खुशियों का त्यौहार’ उपक्रम चलाया गया था. जिसके तहत अधिक से अधिक खरीददारी करने वाले ग्राहकों को लकी ड्रा कुपन दिये गए थे और गत रोज फैशन फेम अभिनेत्री व ख्यातनाम मॉडल मुग्धा गोडसे की प्रमुख उपस्थिति में ‘खुशियों का त्यौहार’ के कुपन का समारोह पूर्वक लकी ड्रा निकाला गया. इस अवसर पर दूसरी बार अमरावती पहुंची अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने कहा कि, पिछली बार की तुलना में अमरावती में अच्छा-खासा बदलाव दिखाई दे रहा है और आज जब उन्होंने तापडिया सिटी सेंटर मॉल के हर हिस्से का मुआयना किया, तो उन्हें ऐसा लगा मानो वे किसी बडे महानगर के मल्टी स्टोअर मॉल में घुम रही है. इस मॉल को देखकर उन्हें पूरा विश्वास है कि, तापडिया सिटी सेंटर के जरिये अमरावती के आर्थिक विकास को नया आयाम मिलेगा और इस शहर के विकास हेतु तापडिया सिटी सेंटर मील का पत्थर साबित होगा. इसके साथ ही ‘खुशियों का त्यौहार’ उपक्रम के तहत पुरस्कार जितने वाले विजेताओं को बधाई देते हुए अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने ‘टीसीसी’ के संचालक तापडिया व लढ्ढा परिवार को इस तरह के आयोजन तथा भविष्य हेतु अपनी शुभकामनाएं दी. साथ ही यह भी कहा कि, आगे चलकर वे खुद भी ‘टीसीसी’ व्दारा चलाई जाने वाली किसी योजना का हिस्सा बनना चाहेंगी.
तापडिया सिटी सेंटर के विशालकाय प्रांगण में आयोजित इस पुरस्कार वितरण समारोह में जिले की सांसद नवनीत राणा, राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे, मॉल के संचालक अनुपमा लढ्ढा, मयुर लढ्ढा, लक्ष्मीकांत लढ्ढा व जुगलकिशोर तापडिया (औरंगाबाद) तथा डागा असो. ेके संचालक राजेश डागा बतौर प्रमुख अतिथि उपस्थित थे. कार्यक्रम में प्रस्तावना मॉल की संचालिका अनुपमा लढ्ढा (तापडिया) ने रखी तथा कार्यक्रम में संचालन व आभार प्रदर्शन राहुल गुप्ता ने किया. इस समय सभी गणमान्य अतिथियों का मॉल प्रबंधन की ओर से शाल, श्रीफल, पुष्पगुच्छ व स्मृति चिन्ह देकर भावपूर्ण सत्कार किया गया. इस अवसर पर रजनी लढ्ढा, मुरली कलंत्री, भावेश श्राफ, राजेंद्र जेठालिया, डॉ. गोविंद कासट, मंगेश घोंडे, सीए पवन जाजू, सीए विष्णुकांत सोनी, कमलेश डागा, रमेश तोतला, डॉ.रामगोपाल तापडिया व मोहन कलंत्री सहित लढ्ढा व तापडिया परिवार के अनेकों शुभचिंतक तथा ‘खुशियों का त्यौहार’ उपक्रम के विजेता व उनके परिजन बडी संख्या में उपस्थित थे.
तापड़िया परिवार ने पेश किया आदर्श – सांसद राणा
इस समय अपने विचार व्यक्त करते हुए जिले की सांसद नवनीत राणा ने कहा कि अमुमन व्यापार व्यवसाय एक क्षेत्र में पिता द्वारा बेटी की बजाय बेटे को ही प्रोत्साहित किया जाता है. लेकिन जुगलकिशोर तापड़िया ने तापड़िया सिटी सेंटर के जरिए अपनी बेटी अनुपमा लड्ढा (तापड़िया) को व्यवसाय संभालने की प्रेरणा दी, यह अपने आप में एक आदर्श की तरह है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि तापड़िया सिटी सेंटर के जरिए बड़े महानगरों की चकाचौंध आज अमरावती में भी देखने को मिल रही है. ऐसे में यह बेहद जरुरी है कि लोग बाग तापड़िया सिटी सेंटर में केवल सेल्फी खींचने के लिए नहीं, बल्कि खरीददारी करने के लिए भी आएं, ताकि इस मॉल के जरिए अधिक से अधिक रोजगार पैदा हो सके और इस मॉल के जरिए अमरावती में वित्तीय चक्र गतिमान हो सके.
अंतर्राष्ट्रीय स्तर की झलक दिख रही मॉल में – सांसद बोंडे
वहीं इस अवसर पर प्रमुख अतिथि के रुप में अपने विचार व्यक्त करते हुए राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने कहा कि आज देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आर्थिक विकास की राह पर बड़ी तेजी से आगे बढ़ रहा है और हम बहुत जल्द पूरी दुनिया में आर्थिक विकास को लेकर चौथे स्थान पर होंगे. इस विकास और प्रगति में अमरावती स्थित तापड़िया सिटी सेंटर का भी अहम योगदान रहेगा. क्योंकि जिस तरह से देश सहित दुनिया के बड़े महानगरों में शॉपिंग मॉल होते हैं, ठीक उसी तर्ज पर लढ्ढा व तापड़िया परिवार द्वारा अमरावती में अंतर्राष्ट्रीय दर्जे का शॉपिंग मॉल साकार किया गया है. जिससे अमरावती शहर में विकास का नया पर्व शुरु हुआ है.
परतवाड़ा के रविन्द्र गायकवाड़ को मिला टोयाटो कार का प्रथम पुरस्कार
‘खुशियों का त्यौहार’ उपक्रम के तहत बांटे गए कूपन का शनिवार 7 जनवरी को लकी ड्रॉ निकाला गया. जिसमें परतवाड़ा निवासी रविन्द्र गायकवाड़ सबसे भाग्यशाली विजेता रहे. जिनके नाम पर प्रथम पुरस्कार के तौर पर टोयाटो कार का पुरस्कार निकला. इसके अलावा दुबई ट्रीप का दूसरा पुरस्कार आकाश गुप्ता, बुलेट बाईक का तीसरा पुरस्कार धीरज मकोले, एलईडी टीवी का चौथा पुरस्कार राज नोभरकर, सेम्सन डबल डोअर फ्रीज का पांचवां पुरस्कार प्रवीण देशपांडे, वाशिंग मशीन का छठवां पुरस्कार नांदुरा निवासी राम बारस्कर, साइकिल का सातवा पुरस्कार वाशिम निवासी संतोष मंत्री, वेक्युमक्लीनर का आठवां पुरस्कार अमोल गुल्हाने, मिक्सर का नौवां पुरस्कार माहुली निवासी किशोर मेश्राम तथा क्रॉकरी सेट का दसवां पुरस्कार चांदूर निवासी पीयुष गंगन के नाम निकला. इन सभी पुरस्कार विजेताओं को गत रोज आयोजित समारोह में शानदार आतीषबाजी के बीच उनके पुरस्कार वितरित किए गए. साथ ही उन्हें इन पुरस्कारों को जीतने के लिए बधाई भी दी गई.
समाजसेवा हेतु गोविंद कासट मित्र परिवार को 1 लाख रुपए की राशि प्रदान
समाजसेवा के क्षेत्र में हमेशा ही अग्रसर रहने वाले डॉ. गोविंद कासट मित्र परिवार को इस आयोजन के दौरान तापड़िया सिटी सेंटर की ओर से 1 लाख रुपए की राशि का धनादेश प्रदान किया गया. इस सदाशयता के लिए डॉ. गोविंद कासट ने जुगलकिशोर तापड़िया का विशेष तौर पर सत्कार करते हुए तापड़िया व लड्ढा परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button