अमरावती

राणा से ध्यान हटाने मातोश्री पर निशाना

पूर्व विधायक धाने पाटील का सांसद नवनीत राणा पर पलटवार

अमरावती/दि.7 – विधायक बच्चू कडू के साथ चल रहे विवाद की वजह से विधायक रवि राणा की अच्छी-खासी छिछालेदर हुई है. जिससे जनता का ध्यान हटाने हेतु अब सांसद नवनीत राणा शिवसेना के पार्टी प्रमुख उद्धव बालासाहब ठाकरे के नाम का उल्लेख करते हुए बेवजह के आरोप लगा रही है. इस आशय का पलटवार करते हुए पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर धाने पाटील ने कहा कि, भाजपा द्बारा इशारा किये जाते ही बंटी-बबली की जोडी शिवसेना और उद्धव ठाकरे की आलोचना करने के काम में जुट जाते है.
बता दें कि, शिवसेना नेत्री सुष्मा अंधारे के बयान की आलोचना करते हुए सांसद नवनीत राणा ने कहा था कि, मातोश्री बंगले पर दुनिया का सबसे आलशी व्यक्ति रहते है. इस बयान का पलटवार करते हुए पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर पाटील ने कहा कि, नवनीत राणा अमरावती जिले की सांसद है. लेकिन उन्होंने अब तक कोई भी विकास काम नहीं किया है. बल्कि ये फोटो सेशन व बयानबाजी जैसे कामों में ही व्यस्त रहती है और जिन मतदाताओं ने उन्हें सांसद बनाया है. वे लगातार उन मतदाताओं की भावनाओं के साथ खिलवाड कर रही है. साथ ही अब वे दुसरों को होशियारी सिखाने का काम भी करने लगी है. जिसके लिए वे भाजपा के इशारे पर कटपूतली बन गई है. पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर धाने पाटील ने कहा कि, अगर भाजपा को कोई मुद्दा उठाना या गवाना होता है, तो भाजपा वाले लोग राणा दम्पति को इशारा कर देते है और फिर राणा दम्पति उस व्यक्ति पर टूट पडते है.
पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर धाने पाटील के मुताबिक एकनाथ शिंदे ने सत्ता में आते ही ओबीसी समाज को आरक्षण देेने की घोषणा की थी. लेकिन इस सरकार को सत्ता में आये हुए 5 माह हो चुके है. परंतु इसके बावजूद ओबीसी समाज को अब तक आरक्षण नहीं दिया गया. जिसे लेकर नवनीत राणा कुछ भी नहीं बोलती है. इसके अलावा केंद्र सरकार ने गरीबों की थाली से रोटी छिन ली है. परंतु खुद किराणा बांटकर गरीबों के प्रति आस्था दिखाने वाले राणा दम्पति ने इस बारे में भी कभी कुछ नहीं कहा और आज तक केंद्र सरकार द्बारा छिने गये 3 किलो गेहूं भी वापिस लाकर नहीं दिये. पूर्व विधायक धाने पाटील ने यह भी कहा कि, अपने निर्वाचन क्षेत्र मेें जनता को लालच देने हेतु किराणा बांटने और चुनाव के समय वहीं किराणा खुद टीप देते हुए पकडाकर देने की पद्धत अब सभी के ध्यान में आ गई है. ऐसे में राणा दम्पति को चाहिए कि, वे महंगाई व नौकर भरती जैसे मुद्दों को लेकर केंद्र में अपनी आवाज उठाएं और जिले के विकास हेतु केंद्र से निधि भी लाये. परंतु इन तमाम कामों को छोडकर सांसद नवनीत राणा केवल और केवल उद्धव ठाकरे को ट्रोल करने में व्यस्त रहती है और उद्धव ठाकरे के नाम का प्रयोग करते हुए चर्चा में बनी रहती है. जिसे देखकर लगने लगा है कि, शायद केंद्र सरकार ने उन्हें केवल इतना ही काम दे रखा है.

Related Articles

Back to top button