अमरावतीमुख्य समाचार

तवेरा डिवायडर से भिडी, 1 की मौत, 1 घायल

आष्टी के पास देर रात की घटना

अमरावती/ दि.28 – तवेरा कार के चालक का वाहन से संतुलन बिगड जाने के कारण कार डिवायडर से जा भिडी. यह सडक दुर्घटना वर्धा के आष्टी के पास घटी. इस सडक हादसे में अमरावती के कासम शहा नामक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि आरिफ नामक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया. उसपर अमरावती के निजी अस्पताल में इलाज जारी है.
कासम शहा हसन शहा (34, बिस्मिला नगर, लालखडी) यह सडक दुर्घटना में मरने वाले व्यक्ति का नाम है. मिली जानकारी के अनुसार अमरावती से आष्टी मार्ग होते हुए तवेरा वाहन व्दारा काटोल की ओर जा रहे थे. इस दौरान आष्टी के समीप रात 1 बजे वाहन चालक का संतुलन बिगड गया और तवेरा कार डिवायडर से जा भिडी. इस सडक दुर्घटना में कासम शहा और आरिफ गंभीर रुप से घायल हो गए. दोनों को तत्काल अमरावती जिला अस्पताल लाया गया. परंतु डॉक्टर ने जांच के बाद कासम शहा को मृत घोषित किया. आरिफ पर निजी अस्पताल में इलाज जारी है.

पीछा करने से हुआ हादसा!
बताया यह भी जा रहा है कि, काटोल जाते समय कासम शहा व आरिफ के तवेरा वाहन का कुछ व्यक्ति दूसरे तवेरा वाहन से पीछा कर रहे थे. डर के मारे वे दोनों अपना वाहन तेजी से भगा रहे थे. इस दौरान सडक दुर्घटना में एक की मौत और एक गंभीर रुप से घायल हो गया था.

 

Related Articles

Back to top button