अमरावती

पारिवारिक माहौल में हुआ ‘चाय चस्का बार’ का उद्घाटन

भाजपा शहराध्यक्ष किरण पातुरकर व शिवसेना जिला प्रमुख अरुण पडोले के हाथो शुभारंभ

* करेसिया व साव परिवार की शहरवासियों को शानदार सौगात
* चाय चस्का बार की शहर में खुली चौथी फ्रेंचाइजी
अमरावती/दि.10 – समय के साथ अब स्टार्टअप के साथ नये-नये ब्रान्ड तैयार हो रहे हैं, जो अपने कुछ हटके अंदाज से ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. इसी आकर्षण का केंद्र बने ‘चाय चस्का बार’ के चौथे आऊटलेट का रविवार को पारिवारिक माहौल में शुभारंभ किया गया. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के शहराध्यक्ष किरण पातुरकर, परिवार के वरिष्ठ शंकरराव साव तथा शिंदे गुट की शिवसेना के जिलाध्यक्ष अरुण पडोले के हाथों फीता काटकर इस आऊटलेट का विधिविधान से उद्घाटन किया गया.
स्थानीय बडनेरा मार्ग पर स्थित डीमार्ट के समीप मुम्बई की चौपाटी के पास रविवार को ‘चाय चस्का बार’ की शुरूआत की गई. यह एक ऐसा आऊटलेट है, जो आपको कुल्हड़ में हर खाने की फास्ट चीजें सर्व करता है. जैसे कि आप कुल्हड़ में चाय पीते हैं, लेकिन क्या आप कुल्हड़ में पिज्जा, मैगी खाते हैं. कोल्ड कॉफी पी सकते हैं. यह सभी चीजें आपको एक छत के नीचे उपलब्ध होंगी. अमरावती में गाड़गे नगर, कांग्रेस नगर मार्ग, एशियाड कॉलोनी के बाद चौथा फ्रेंचाइजी आऊटलेट ‘चाय चस्का बार’ शुरू हुआ है.
बता दें कि, चाय चस्का बार के 30 शहरों में 150 से अधिक आऊटलेट हैं. जहां हर दिन 1.50 लाख से अधिक ग्राहक कुल्हड़ की चाय का आनंद लेते हैं. इंडिया लेवल के इस आऊटलेट में ग्राहकों को केवल एक या दो नहीं, बल्कि पूरे 25 विभिन्न प्रकार की चाय का स्वाद चखने को मिलेगा. इसके अलावा फास्ट फूड में बर्गर, सैंडविच जैसे खाद्य पदार्थ का युवा लाभ ले सकते हैं. विशेष यह कि, अत्याधुनिक डिजाइन में तैयार किया गया आऊटलेट युवाओं को खूब लुभा रहा है. जिसके कारण इसके चौथे आऊटलेट को अंबानगरी में शुरू किया गया है. यह जानकारी संचालक सतीश करेसिया, संदीप करेसिया, निखिल साव ने दी.
उद्घाटन अवसर पर मालती गायकवाड, लखनराज, सोनाली करेसिया, सुरेंद्र बुरंगे, विजय देवले, नीलेश सबनिस, अनीता साव, विदर्भ प्रांत अध्यक्ष नरेंद्र करेसिया, भाजपा प्रदेश सदस्य जयंत डेहनकर, भारती डेहनकर समेत अन्य उपस्थित थे. सभी को उद्घाटन अवसर पर नाश्ते के साथ कुल्हड़ की चाय नि:शुल्क वितरित की गई. जिसका सभी ने आनंद लिया. उद्घाटन अवसर पर ही चाय चस्का बार में युवाओं की उपस्थिति बेहद उल्लेखनीय रही.

Related Articles

Back to top button