अमरावती

परतवाडा में शिक्षक ने लगाई फांसी

गोपालनगर परिसर की घटना

इससे पहले बडे भाई ने भी की थी आत्महत्या
परतवाडा दि.29 – परतवाडा के गोपालनगर में कल शुक्रवार की सुबह शिक्षक राजू वासुदेव खडसे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अखबार वितरण करनेवाले को सुबह 6.30 बजे राजू फांसी के फंदे पर झूलते हुए दिखाई दिया. तब जाकर यह मामला उजागर हुआ.
जानकारी के अनुसार कल शुक्रवार की सुबह 6 बजे एक अखबार वितरण करनेवाला व्यक्ति गोपालनगर परिसर में गया था. उसे शिक्षक राजू खडसे फांसी के फंदे पर झूलता हुआ दिखाई दिया. तब यह बात पूरे परिसर में फैल गई. गोपाल के घर के लोग कहीं बाहर गये हुए थे. राजू खडसे अचलपुर तहसील के वलगांव फतेहपुर में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे. गोपाल नगर में मां भवानी मंदिर के पास राजू रहते थे. तडके स्नान के बाद पूजा पाठ की और उसके बाद फांसी लगा ली. ऐसी चर्चा परिसर में है. घटना की खबर मिलते ही परतवाडा पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. लाश नीचे उतारने के बाद घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए अचलपुर के उपजिला अस्पताल रवाना की. शिक्षक राजू खडसे ने आत्महत्या क्यों की. यह बात फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पायी.
शिक्षक राजू वासुदेव खडसे ने खुद के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना उजागर हुई. खबर यह भी है कि राजू के बडे भाई बालासाहब खडसे ने कुछ दिन पूर्व आत्महत्या की थी. बालासाहब खडसे सामाजिक, धार्मिक और राजनीतिक क्षेत्र में काफी प्रभावशाली व्यक्ति थे. बालासाहब खडसे ने आत्महत्या क्यों की थी. इस बात का आज तक कोई पता नहीं चल सका और अब उनके छोटे भाई शिक्षक राजू खडसे ने भी आत्महत्या कर ली. पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की तहकीकात शुरू की है.

Related Articles

Back to top button