अमरावती

महात्मा ज्योतिबा फुले महाविद्यालय में पदवीदान समारोह

गुणवत्ता प्राप्त विद्यार्थियों का किया सत्कार

* प्र-कुलगुरू विजयकुमार चौबे ने किया मार्गदर्शन
अमरावती/ दि. 3-स्थानीय महात्मा ज्योतिबा फुले महाविद्यालय में पदवीदान समारोह का आयोजन किया गया था. समारोह की अध्यक्षता महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. मीनल ठाकरे ने की तथा मार्गदर्शक के तौर पर संगाबा विद्यापीठ के प्र-कुलगुरू विजयकुमार चौबे व प्रमुख अतिथि के रूप में अस्मिता शिक्षण मंडल के सचिव प्रा. मुकुल भोंडे, सहसचिव एस.टी. पाटिल, महाविद्यालय की कला शाखा प्रमुख व समन्वयक डॉ. मरियम थॉमस, वाणिज्य विभाग प्रमुख सोनाली बरगटकर, बीसीए विभाग प्रमुख सोनाली बारड, प्रा. अनंत देव, प्रा. जगन्नाथ इंगोले उपस्थित थे.
इस अवसर पर प्र-कुलगुरू डॉ. विजयकुमार चौबे ने मार्गदर्शन करते हुए कहा कि विद्यार्थी आकाश में उंची उडान भरते समय अपने घरोंदो को न भूले और पूर्व विद्यार्थियों से महाविद्यालय के उत्कर्ष के लिए सहभाग लेने का आवाहन किया. अस्मिता शिक्षक मंडल के सहसचिव पाटिल ने अपने मार्गदर्शन में विद्यार्थियों के लिए स्पर्धा परीक्षा के माध्यम से शासकीय सेवा में अवसर का उल्लेख किया. वहीं सचिव मुकुल भोंडे ने प्रथम पदवी प्राप्त विद्यार्थियों का अभिनंदन कर विद्यार्थियों को सक्षम बनने का संदेश दिया.
पदवीदान समारोह की अध्यक्षता प्राचार्या डॉ. मीनल ठाकरे ने सभी पदवी प्राप्त विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए उन्हेें स्वयं का उद्योग स्थापित करने का आवाहन किया. संगाबा विद्यापीठ द्बारा करियर कट्टा, उद्योजकता कक्ष, महिलाओं के लिए उद्योजकता सेवा आदि संबंधित जानकारी देकर लाभ लेने का भी आवाहन प्राचार्या मीनल ठाकरे ने विद्यार्थियों से किया.
पदवीदान समारोह में कला, वाणिज्य विज्ञान, लोक संगीत पदवीत्तर संगीत शाखाओं के विद्यार्थियों को मान्यवरों के हाथों पदवी प्रमाणपत्र प्रदान किया गया. वहीं गुणवत्ता प्राप्त विद्यार्थियों को पदवी प्रमाणपत्र सहित स्मृतिचिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम का संचालन व प्रास्ताविक डॉ. स्वाती गिरासे ने किया व आभार डॉ. मरियम थॉमस ने माना. कार्यक्रम की शुरूआत विद्यापीठ गीत से की गई व राष्ट्रगीत से समापन किया गया. कार्यक्रम में सभी विद्यार्थी, शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button