अमरावतीमहाराष्ट्र

अस्पतालों में भी चोरों का आतंक

पीडीएमसी में महिला के बैग से उडाये डेढ लाख रुपए

* इर्विन में महिला के पर्स से 5 हजार रुपए पार
अमरावती /दि.12– इन दिनों चोर उच्चकों ने अस्पतालों में इलाज हेतु भर्ती होने वाले मरीजों व उनके परिजनों को भी अपना निशाना बनाना शुरु कर दिया है. जिससे पहले ही बीमारी व इलाज के चलते हैरान परेशान रहने वाले लोगों की समस्याएं बढ रही है. ऐसी ही दो वारदाते गत रोज पीडीएमसी अस्पताल व जिला सामान्य अस्पताल से सामने आयी. जहां पर पीडीएमसी अस्पताल में एक महिला की पर्स से 1 लाख रुपए नगद तथा 70 हजार रुपए के आभूषण चूरा लिये गये. वहीं इर्विन अस्पताल में एक महिला की पर्स से 5 हजार रुपए नगद चुराये जाने की घटना सामने आयी.

जानकारी के मुताबिक एक महिला अपने पति के इलाज हेतु पीडीएमसी अस्पताल आयी थी. यहां पर उक्त महिला के पति पर किडनी स्टोन का ऑपरेशन किया गया था. ऐसे में उक्त महिला अपने पति के इलाज हेतु अपनी बैग में 1 लाख रुपए की नगद रकम व अपना सोने का मंगलसूत्र रखकर अस्पताल पहुंची तथा बैग को पति के बेड पर पांव के समीप रखकर सो गई. थोडी देर बाद नींद खुलने पर महिला ने जब अपनी बैग को देखा, तो उसमें से नगद रकम सहित सोने का मंगलसूत्र नदारद था. पति के इलाज हेतु इधर-उधर से मांगकर लायी गई रकम और अपना सोने का मंगलसूत्र चोरी हो जाने की बात समझमे आते ही उक्त महिला ने चीखपुकार मचानी शुरु कर दी. पश्चात इसकी जानकारी मिलते ही गाडगे नगर पुलिस मौके पर पहुंची और वार्ड सहित अस्पताल में लगाये गये सीसीटीवी कैमरों के फूटेज को खंगालना शुरु किया गया.

वहीं दूसरी ओर एक महिला अपने घायल भाई का इलाज कराने हेतु इर्विन अस्पताल पहुंची थी. जब वह काउंटर पर रसीद बनाने पहुंची, तो उसे ध्यान में आया कि, उसके पर्स में से 5 हजार रुपए की नगद रकम गायब है. पश्चात उसने पुलिस को शिकायत में बताया कि, जब उसने एक्सरे रुम में आये दो मरीजों की मदद के लिए अपनी पर्स को नीचे रखा था. तब शायद किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके पर्स से रकम उडा दी. इस मामले में कोतवाली पुलिस जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button