अमरावती

लोकशाहीर अण्णाभाउ साठे की जयंती पर वर्कृत्व स्पर्धा

जिप शाला बर्‍हाणपुर का आयोजन

मोर्शी/ दि. 3-तहसील अंतर्गत आनेवाली जिप शाला बर्‍हाणपुर में 1 अगस्त को लोकशाहीर अण्णाभाउ साठे की जयंती व लोकमान्य तिलक की पुण्यतिथि कार्यक्रम का आयोजन मान्यवरों की उपस्थिति में किया गया था. इस अवसर पर वकृत्व स्पर्धा भी आयोजित की गई थी. कार्यक्रम में शाला व्यवस्थापन समिति अध्यक्ष दीपक तुले, सरपंचा जयश्री पाटनकर, प्रमुख अतिथि के तौर पर उपस्थित थे. सर्वप्रथम मान्यवरों के हस्ते अण्णाभाउ साठे व लोकमान्य तिलक की प्रतिमा का पूजन कर पुष्पमाला अर्पित की गई.
उसके पश्चात सभी अतिथियों का स्वागत किया गया. इस अवसर पर विद्यार्थियों की कला व गुणों को प्रोत्साहन देने के लिए वकृत्व स्पर्धा का आयोजन किया गया था. जिसमें विद्यार्थियों ने वकृत्व के माध्यम से लोकशाहीर अण्णाभाउ साठे के जीवनकार्यो पर अपने विचार व्यक्त किए. मान्यवरों के हस्ते वर्कृत्व स्पर्धा का परीक्षण कर विद्यार्थियों को पुरस्कार प्रदान किए गये. वर्कृत्व स्पर्धा में कक्षा 3 की निधि निलेश ढवले ने प्रथम, कक्षा 5 के कौशल दीपक तुले ने द्बितीय व कक्षा 2 के विद्यार्थी अंशुमन खडसे ने तृतीय क्रमांक प्राप्त किया.
सभी सफलता प्राप्त विद्यार्थियों को मान्यवरों के हस्ते पुरस्कार प्रदान किया गया. कार्यक्रम का संचालन 5 वीं कक्षा के छात्र आर्यन भागवत ने किया तथा आभार कक्षा 5 के छात्र नकुल ढेवले ने माना. इस अवसर पर शिक्षणतज्ञ सतीश ढगे, सहायक शिक्षक डॉ. निलेश इंगोले, मदतनीस मनोरमा इसल, पालक लक्ष्मणराव शेकार, प्राची ढेवले, सागर तुले उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button