अमरावती

दर्यापुर की जिला बैंक में घुसे आतंकी

पुलिस ने दबोचा आतंकियों को

* मॉक ड्रिल देखने सैकडों नागरिकों की भीड
दर्यापुर/दि.10– स्थानीय अमरावती जिला मध्यवर्ती बैंक (एडीसीसी) पर पुलिस अधिकारी, थानेदार, कर्मचारी, ब्लैक कमांडो, बम खेजी दस्ता, श्वान पथक, एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड ने कब्जा किया था. यह मॉक ड्रिल देखने के लिए सैकडों नागरिक वहां पर उपस्थित थे. गुरुवार के दिन शहर में बडे पैमाने पर चहल-पहल थी. पुलिस के वाहनों की भीड व सायरन की आवाज सुनकर बैंक की ओर दौडने वालों की काफी भीड नजर आई. अचानक जिला बैंक को पुलिस ने घेर लेने से अनेक आशंकाएं व्यक्त की जा रही थी.

आंतकियों के हमले के पश्चात उन्हें पकडने के लिए योजना बनाई जाती है. उसी का प्रात्याक्षिक गुुरुवार को शहरवासियों को देखने को मिला. थानेदार संतोष ताले के नेतृत्व में यह मॉक ड्रिल किया गया. नकली आतंकी उनके सामने कपडे पहनकर बैंक लूटने के लिए बैंक में घुसे थे. ब्लैक कमांडो ने सशस्त्र बैंक में घुसकर आंतकियों को पकड लिया. थानेदार ताले कंमाडो व अन्य पुलिस कर्मचारियों को निर्देश दे रहे थे.

मीडिया के साथ बात करते हुए थानेदार संतोष ताले ने बताया कि इस तरह आंतकी या आत्मघाती हमला कर बैंक में डाका डाला गया तो पुलिस सतर्क रहकर आतंकियो को गिरफ्तार कर लेती है. इस समय आसपास के नागरिकों ने भी किस तरह सर्तक रहना चाहिए, उसका भी मार्गदर्शन किया. इस तरह गुरुवार को किया गया यह मॉक ड्रिल सफल रहा.

Related Articles

Back to top button