अमरावती

10वीं व 12वीं बोर्ड की परीक्षा तैयारी हेतु छात्रों की टेस्ट सीरीज

पाटिल कोचिंग क्लासेस का उपक्रम

अमरावती/ दि.1– संपूर्ण जिलेभर में उम्दा कोचिंग के लिए विख्यात पाटिल कोचिंग क्लास व्दारा हर साल 10 वीं व 12 वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए बोर्ड की परीक्षा की तैयारी हेतु टेस्ट सीरीज का आयोजन 1 जनवरी से किया जाता है.
इस साल भी पाटिल कोचिंग क्लासेस में कोचिंग क्लासेस के संचालक प्रदीप पाटिल के मार्गदर्शन में आज से बोर्ड की परीक्षा हेतु टेस्ट सीरीज का आयोजन किया गया. कोचिंग क्लास के संचालक प्रदीप पाटिल ने बताया कि विद्यार्थियों के लिए परीक्षा के पूर्व टेस्ट सीरीज यह विद्यार्थियों के लिए सुनहरा अवसर है. इसके माध्यम से विद्यार्थी अच्छे अंक लेकर सफलता प्राप्त कर सकते है.

कोचिंग क्लास में एंट्रेंस एग्जाम की भी तैयारी
शहर के किशोर नगर में 1996 से पाटिल कोचिंग क्लास में 10 व 12 वीं के विद्यार्थियों को कोचिंग की सुविधा उपलब्ध करवायी जा रही है. कोचिंग क्लास में 8,9,10,11,12 वीं के अलावा एंट्रेंस एग्जाम की भी तैयारियां करवायी जाती है. साल 2006 से विद्यार्थियों की सुविधा के लिए राजापेठ में भी कोचिंग क्लास की शाखा शुरु की गई. कोचिंग क्लास में अलग-अलग फैक्लटी के लिए 20 वर्ष का अनुभव प्राप्त शिक्षक है. अनेको विद्यार्थियों ने यहां से कोचिंग लेकर सफलता प्राप्त की है. कोई विद्यार्थी डॅाक्टर है तो कोई इंजीनियर तो कोई सरकारी सेवा में अधिकारी पद पर कार्यरत है. इतना ही नहीं यहां के कुछ विद्यार्थी विदेशाेंं में अपनी सेवाएं दे रहे है. कोचिंग क्लास व्दारा अब ऑनलाइन और ऑफलाइन कोचिंग की भी सुविधा उपलब्ध करवायी गई है. कोचिंग क्लास में विद्यार्थियों के लिए लाइब्रेरी की भी सुविधा है. आज से शुरु की गई टेस्ट सीरीज का अधिक से अधिक संख्या में विद्यार्थी लाभ ले ऐसा आवाहन संचालकों व्दारा किया गया है.

Related Articles

Back to top button