अमरावतीमुख्य समाचार

ठाकरे नाम हमारे लिए काफी

आगामी चुनाव में जिले की जनता सत्ताधारियों को सबक सिखाएगी

* पूर्व विधायक धाने पाटिल का दावा
अमरावती/दि.3- प्रत्येक शिवसैनिक के दिल में बालासाहब बसे हैं. कानूनी लडाई में कोई पक्ष या व्यक्ति भले ही सफल हो जाए, किंतु शिवसैनिकों हेतु आज भी ठाकरे नाम ही काफी है. इसके लिए वे अपनी जीजान लगा देने में आगा-पीछा नहीं सोचते. जिले की जनता आगामी चुनाव में सत्ताधारियों को सबक सिखाने का दावा वरिष्ठ नेता तथा पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर धाने पाटिल ने किया. उल्लेखनीय है कि शिवसेना उबाठा का अमरावती सहित पश्चिम विदर्भ में शिवगर्जना अभियान चल रहा है. दो रोज से सांसद ओमराजे निंबालकर की जगह-जगह सभाएं हुई. आज अचलपुर और बडनेरा में उपनेता सुषमा अंधारे की सभाएं होने जा रही है. इस परिप्रेष्य में धाने पाटिल ने कहा कि, इन सभाओं को मिल रहा जोरदार प्रतिसाद बताता है कि अमरावती में उबाठा सेना सुदृढ है. प्रत्येक शिवसैनिक उससे फेविकॉल के मजबूत जोड से जुडे हैं.
* भाजपा का अडियल रवैया
धाने पाटिल ने कहा कि, सच्चे शिवसैनिक को इस बात से फर्क नहीं पडता कि, सत्ता में कौन है. आज भी हमारे नेता उद्धव बालासाहब ठाकरे का आदेश हमारे लिए सर्वोच्च है. महाराष्ट्र की अस्मिता के लिए शिवसैनिक सदैव तत्पर रहते हैं. धाने ने कहा कि, महाविकास आघाडी का जन्म भाजपा के अडियल रुख के कारण हुआ. द्बेष के कारण भाजपा ने उद्धव ठाकरे सरकार गिरा दी. जनता के सामने भाजपा बेनकाब हो गई है.
* जनता सिखाएगी पाठ
बडनेरा से विधायक रहे धाने पाटिल ने कहा कि, भाजपा की छवी लगातार गिर रही है. पुणे के उपचुनाव ने इसके संकेत दे दिए है. आगामी चुनाव में जनता भाजपा को उसकी जगह बता देगी. भाजपा ने विकास, स्मार्ट सिटी जैसे सब्जबाग दिखाए मगर प्रत्यक्ष में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई और घोषणाबाजी के अलावा कुछ नहीं दिया. शासकीय यंत्रणा के दुुरुपयोग से भी जनता में भाजपा के प्रति बडी नाराजगी होने का दावा ज्ञानेश्वर धाने ने किया.

 

Related Articles

Back to top button