अमरावती

बैग लिफ्टिंग की ‘वह’ घटना झूठी निकली

महिला का पुलिस में बयान

  • बडनेरा पुलिस का स्पष्टीकरण

अमरावती/दि.9 – बडनेरा पुलिस स्टेशन अंतर्गत बेनाम चौक में एक 60 वर्षीय महिला की 3 लाख रुपए कीमत की बैग अज्ञात चोर ने चुराने की घटना 6 सितंबर की शाम घटीत हुई थी. किंतु वह घटना झूठी रहने की बात बडनेरा पुलिस ने स्पष्ट की है.
बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले बेनाम चौक पर महिला की बैग चोरी जाने की जानकारी पुलिस को मिली थी. पुलिस ने इस मामले में 60 वर्षीय महिला की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ भादंवि की धारा 392, 34 के तहत अपराध दर्ज किया था. इस घटना का सत्य सामने लाने पुलिस ने इस मार्ग के सीसीटीवी फूटेज जांचे, जिसमें इस महिला के हाथ में कोई भी बैग नहीं दिखाई दी. इस बीच इस महिला कल जांच के दौरान पुलिस के सामने सच्चाई बया की. उसने घरेलू कारणों से चोरी होने का दिखावा किया था, ऐसा महिला ने पुलिस को बताया. महिला ने चोरी की झूठा दिखावा किया था, ऐसा बडनेरा पुलिस ने कहा है.

झूठी शिकायत न दें

बडनेरा थाना क्षेत्र में घटीत यह घटना झूठी थी. जनता ने इस प्रकार से झूठी शिकायत नहीं देनी चाहिए, इस तरह का आह्वान शहर पुलिस ने किया है. अपराध दर्ज होने के बाद दी हुई शिकायत झूठी थी, ऐसा सिध्द हुआ तो संबंधित को 2 से 3 वर्ष तक सजा हो सकती है, ऐसा भी पुलिस ने स्पष्ट किया था.

सीसीटीवी फूटेज रहे महत्वपूर्ण

काफी चहल पहल वाले रास्ते पर जाने वाली महिला के हाथ की 3 लाख रुपए की रकम उठाने की घटना घटीत होने से परिसर में भारी सनसनी मची थी. किंतु यह घटना झूठी साबित होने से अब आश्चर्य व्यक्त हो रहा है.

Related Articles

Back to top button