अमरावतीमुख्य समाचार

उस’ लापता युवती का पता चला

बीती रात सातारा में मिली युवती

* अमरावती पुलिस का दल हुआ सातारा रवाना
* आज रात युवती को सातारा से लाया जायेगा वापिस
अमरावती/दि.8- दोन दिन पूर्व स्थानीय राजापेठ पुलिस थानांतर्गत आनेवाले रिहायशी परिसर से एक 19 वर्षीय युवती अकस्मात ही लापता हो गई थी. जिसके बाद युवती के परिजनों ने उसका अपहरण होने की आशंका को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी. पश्चात राजापेठ पुलिस सहित अमरावती शहर पुलिस आयुक्तालय ने बडे ही तेज गति से जांच करनी शुरू की. जिसके चलते बीती रात ही यह युवती सातारा में वहां की स्थानीय पुलिस द्वारा बरामद कर ली गई. जिसकी सुचना मिलते ही अमरावती पुलिस का एक दल तुरंत ही युवती के एक भाई को अपने साथ लेकर सातारा हेतु रवाना हुआ है, जो आज रात करीब 12 बजे के आसपास युवती को लेकर अमरावती वापिस पहुचेंगा.
बता दें कि, शहर के राजापेठ पुलिस थानांतर्गत आनेवाले रिहायशी परिसर में रहनेवाली युवती दो दिन पूर्व बैंक में जाने की बात कहकर अपने घर से निकली, जो बाद में अपने घर वापिस नहीं लौटी. इस बीच उसका मोबाईल भी स्वीच ऑफ हो गया. ऐसे में घबराये परिजनों ने इसकी शिकायत राजापेठ पुलिस थाने में की और इस युवती के अपहरण को लेकर एक युवक पर संदेह भी जताया. जिसे पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लेकर पूछताछ भी की. लेकिन इस पूछताछ के जरिये उस युवती को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली. ऐसे में पुलिस ने युवती के मोबाईल को सर्विलान्स पर डालने के साथ ही अत्याधुनिक तौर-तरीके उपयोग में लाते हुए उसके लोकेशन को ट्रेस करना शुरू किया. जिसके चलते यह युवती सातारा में रहने की जानकारी मिली. जिसके पश्चात सातारा पुलिस के सहयोग से इस युवती को सकुशल अपने कब्जे में लिया गया. साथ ही राजापेठ पुलिस का एक दल तुरंत ही सातारा के लिए रवाना हुआ, जो युवती को अपने साथ लेकर आज रात तक अमरावती वापिस पहुंच जायेगा.
बता दें कि, इस युवती के लापता हो जाने के बाद अमरावती शहर का वातावरण काफी तनावपूर्ण हो गया था और गत रोज सांसद नवनीत राणा ने राजापेठ पुलिस थाने पहुंचकर जमकर हंगामा भी मचाया था. जिसमें सांसद नवनीत ने आरोप लगाया था कि, राजापेठ पुलिस लापता युवती को खोजने की बजाय उनके मोबाईल कॉल को रिकॉर्ड कर रही है. इस समय पुलिस उपायुक्त विक्रम साली ने राजापेठ के थानेदार मनीष ठाकरे का पक्ष लेते हुए सांसद नवनीत राणा द्वारा लगाये गये सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. इस हंगामे की वजह से राजापेठ थाने में करीब एक घंटे तक वातावरण गरमाया रहा.

 

Related Articles

Back to top button