अमरावती

उस मां को जीवन भर का दुख, बेटी को काश ले आती घर

विवाहिता की आत्महत्या, पति, ससुराली नामजद

अमरावती – /दि.8 गाडगे नगर थाना क्षेत्र के विलास नगर में एक विवाहिता की आत्महत्या प्रकरण में पुलिस ने आरोपी पति विलास विजय रामटेके और एक महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने और पारिवारिक प्रताडना का केस दर्ज किया है. इस विवाहिता की मां को जीवन भर इस बात का अफसोस रहेगा कि, पहले ही दिन वह अपनी बेटी से मिलकर आयी थी. उसी दिन बेटी को मायके ले आती, तो कदाचित बेटी जीवित रह जाती. विवाहिता की मां ने सोमवार को जिला सामान्य अस्पताल के शवागार के पास रो-रोकर बुरा हाल कर लिया था.
जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता महिला की बेटी का विवाह विलास के साथ हुआ था. किंतु प्रेम विवाह के बाद भी विलास उसे बेदम पीटता. विलास के घर की एक महिला भी उसे शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताडित कर रही थी. यह सब बातें उसने मां को बतायी थी. 6 नवंबर को ही विलास ने साली के मोबाइल पर कॉल कर अपनी बेटी को ले जाने की सूचना की थी. काम से लौटने पर छोटी बेटी ने दामाद के फोन की जानकारी उसे दी.
7 नवंबर को तडके 2 बजे विलास रामटेके ने फोन कर उनकी बेटी मर जाने की सूचना दी. महिला ने शवागार में बेटी का शव देखा, तो फफक-फफक कर रो पडी. उसकी चीख और पुकार तथा पीडा देखकर सभी द्रवित हो गये थे. आरोपी विलास ने बताया कि, विष पीकर बेटी ने आत्महत्या कर ली है. महिला ने विलास और एक महिला पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप गाडगे नगर थाने में दर्ज रिपोर्ट में किया.

Related Articles

Back to top button