अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

‘उस’ पोर्नस्टार का अमरावती से कनेक्शन आया सामने

फर्जी नाम व जाली दस्तावेजों के साथ पकडी गई बांग्लादेशी बन्नी शेख

* रिया उर्फ आरोही बरडे के नाम पर रह रही थी भारत में
* बन्ना की मां ने अचलपुर निवासी अरविंद बरडे से की थी शादी
* शादी के बाद पूरे परिवार ने नाम बदलकर बनाये थे फर्जी दस्तावेज
अमरावती/दि.28 – गत रोज मुंबई में उल्हास नगर पुलिस द्वारा नकली नाम व फर्जी पहचान के सहारे खुद को भारतीय नागरिक दिखाते हुए भारत में रहने और पोर्न फिल्मों मेें काम करने के मामले मेें रिया बरडे उर्फ बन्ना शेख नामक एक बांग्लादेशी युवती को गिरफ्तार किया गया था. जिसका अब अमरावती जिले के अचलपुर से कनेक्शन रहने की जानकारी भी सामने आयी है. पता चला है कि, बन्ना शेख की मां रुबी शेख ने अचलपुर में रहने वाले अरविंद बरडे नामक व्यक्ति के साथ मुंबई में हुई मुलाकात के बाद शादी की थी. जिसके बाद तीन बच्चों की मां रहने वाली रुबी शेख ने अपने व अपने बच्चों के लिए नये नाम रखते हुए नई पहचान वाले दस्तावेज बनवाये थे, ताकि वे सभी खुदको भारतीय नागरिक दर्शा सके. इस जानकारी के सामने आते ही उल्हास नगर पुलिस ने इससे अमरावती जिला पुलिस को भी अवगत करा दिया है. जिसके चलते अमरावती पुलिस ने भी उक्त बांग्लादेशी महिला व उसकी पोर्नस्टार बेटी सहित उसके परिवार का अमरावती जिले के अचलपुर से रहने वाला कनेक्शन खंगालना शुरु कर दिया है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र की उल्लास नगर पुलिस ने पोर्न फिल्मों में काम करने वाली रिया उर्फ आरोही बरडे नामक युवती को गत रोज गिरफ्तार किया. जिसके बाद यह बात सामने आयी कि, मूलत: बांग्लादेशी रहने वाली बन्ना शेख नामक इस युवती ने खुद को भारतीय दिखाने हेतु रिया उर्फ आरोही बरडे के नाम से अपने फर्जी दस्तावेज तैयार करवाये थे. साथ ही यह भी पता चला कि, बन्ना शेख की मां रुबी शेख कुछ साल पहले बांग्लादेश से घुसपैठ कर अपने तीन बच्चों के साथ भारत आयी थी तथा उसने मुंबई में अरविंद बरडे नामक व्यक्ति से शादी करते हुए अपने परिवार के लिए फर्जी दस्तावेज तैयार कर लिये थे. जिसके चलते रुबी शेख ने अपना नाम अंजलि बरडे कर लिया था. वहीं उसकी दोनों बेटियों बन्ना शेख का नाम रिया उर्फ आरोही बरडे व मोनी शेख का नाम रितू बरडे तथा बेटे रियाज शेख का नाम रवींद्र बरडे रखते हुए सभी के नये नाम व पहचान के साथ दस्तावेज तैयार कराये गये. इसके साथ ही यह जानकारी भी सामने आयी कि, रुबी शेख उर्फ अंजलि बरडे ने जिस अरविंद बरडे से कुछ समय पहले मुंबई में शादी की थी. वह अरविंद बरडे मूलत: अमरावती जिले के अचलपुर शहर से वास्ता रखता है. ऐसे में अब मुंबई पुलिस ने अमरावती जिला पुलिस से संपर्क करते हुए अचलपुर निवासी अरविंद बरडे व उसके परिवार के बारे में जानकारी खंगालने हेतु कहा है. जिसके बाद पुलिस द्वारा शुरु की गई पडताल में पता चला कि, कई वर्ष पहले अचलपुर के खिडकी गेट परिसर में रहने वाले अरविंद बरडे ने अरसा पूर्व अचलपुर शहर छोड दिया था और वह मुंबई में ही अपने कामकाज के चलते रहा करता था. जहां से उसका दुबई व कतर जैसे खाडी देशों में भी आना जाना लगा रहता था. संभवत: इसी दौरान अरविंद बरडे ने किसी जरिए अपने संपर्क में आयी रुबी शेख से शादी की होगी. पुलिस को यह भी पता चला है कि, इस समय भी अरविद बरडे अपनी पत्नी रुबी शेख उर्फ अंजलि बरडे के साथ भारत से बाहर कतर में ही मौजूद है.

* 15 साल पहले अचलपुर छोडकर मुंबई चले गये थे अरविंद बरडे
– अचलपुर के खिडकी गेट परिसर में अब भी रहते है अन्य परिजन
– परिजनों का इतने वर्षों दौरान अरविंद बरडे से नहीं रहा कोई वास्ता, पुलिस कर रही जांच
अमरावती जिला पुलिस व अचलपुर पुलिस द्वारा की गई जांच में पता चला कि, अचलपुर के खिडकी गेट परिसर में रहने वाले अरविंद बरडे करीब 15 वर्ष पहले अचलपुर छोडकर अपने कामकाज के सिलसिले में मुंबई चले गये थे और तब से वे मुंबई के उल्हास नगर परिसर में ही रह रहे थे. वहीं अचलपुर में आज भी अरविंद बरडे के कुछ रिश्तेदार रहते है. परंतु उनका अब अरविंद बरडे के साथ कोई संंबंध नहीं है. इसक साथ ही इन 15 वर्षों के दौरान ही अरविंद बरडे ने मुंबई में एक महिला के साथ विवाह किया था और उस महिला के बारे में भी अचलपुर निवासी बरडे परिवार के सदस्यों से इससे पहले कोई जानकारी नहीं थी. वहीं अब उन्हें मीडिया के जरिए ही यह पता चला है कि, अरविंद बरडे ने अंजलि नामक जिस महिला से विवाह किया था, वह मूलत: बांग्लादेश की रहने वाली रुबी शेख है तथा वह बांग्लादेश से अपने तीन बच्चों के साथ घुसपैठ करते हुए अवैध तरीके से भारत आयी थी तथा उसने यहां पर अरविंद बरडे के साथ विवाह करने की बात अपनी व अपने तीनों बच्चों की पहचान बदलने हेतु नये नाम से जाली दस्तावेज तैयार करवाये थे. बहरहाल अब इस मामले में मुंबई की उल्हास नगर पुलिस के साथ-साथ अचलपुर पुलिस भी जांच में जुट गई है.

* राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस से जुडी थी रिया उर्फ आरोही
जानकारी मिली है कि, रिया उर्फ आरोही बरडे के नाम से भारत में रहने के साथ ही पोर्न फिल्मों में काम करने वाली बन्ना शेख यहां पर राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस के साथ जुडी हुई थी. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कुछ समय पहले ही अश्लील कंटेन्ट रहने वाली पोर्न फिल्मों का निर्माण करने के चलते पुलिस द्वारा पकडा गया था. राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बडे पैमाने पर एडल्ट फिल्में बनाते हुए उन्हें ओटीटी पर रिलीज किया जाता था. साथ ही इन फिल्मों के प्रदर्शन हेतु बाकायदा एक मोबाइल एप भी बनाया गया था तथा इस एप के जरिए इन फिल्मों को प्रसारित किया जाता था. इस प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जाने वाली कई एडल्ट फिल्मों में मुलत: बांग्लोदश से वास्ता रखने वाली बन्ना शेख ने भी रिया बरडे व आरोही बरडे के नाम से पोर्नस्टॉर के तौर पर काम किया था.

Related Articles

Back to top button