अमरावती

‘उस’ सरफिरे ने एक क्षण में उजाड दिया दोनों का सुहाग

कुरलपुर्णा का दोहरा हत्याकांड

अमरावती/दि.17 – तलाक लेने के बाद भी पत्नी को लाने गए सरफिरे ने एक क्षण में ही दो महिलाओं का सुहाग उजाड दिया. जिन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि इस तरह उनके माथे का कुमकुम मिटाया जाएगा. दामाद ने ससुर व साले को एकसाथ खत्म करने की घटना से कुरलपुर्णा इस छोटेसे गांव में स्मशान शांति फैली है. एक साथ घर चलाने वाले दो पुरुष चले जाने से सांस और बहु मातम में डूब चुके है. मिरा बंडू साबले (40) व वर्षा धनंजय साबले यह एक क्षण में ही विधवा बनी सास-बहु के नाम है.
आरोपी रवि सुरेश पर्वतकर (23, महावीर नगर, अमरावती) इस दामाद ने 14 फरवरी की शाम 7.30 बजे के दौरान कुरलपुर्णा में पहुंचकर ससुर बंडू साबले व साला धनंजय साबले पर चाकू से हमला करते हुए उनकी हत्या की. इस घटना में बंडू साबले के पिता विश्वनाथ साबले भी गंभीर जख्मी है. इस बीच आरोपी रवि पर्वतकर व उसकी पत्नी को पुणे से हिरासत में लिया गया है. आज सुबह पुलिस दल उन्हें लेकर चांदूर बाजार में दाखल होगा.
घटना के दिन से मृतकों के झोपडीनुमा घर में स्मशान शांति फैली है. पिछले दो दिनों से अपना सुहाग खो चुकी सास और बहु घर के आंगण में तुलसी के पास भविष्य की चिंता में डूबी पडी है. मृतक बंडू साबले का 19 वर्षीय छोटा बेटा ही अब परिवार का आधार है. किंतु वह भी पिता और बडे भाई के हत्या से दहल चुका है. मृतक बंडू साबले की पत्नी मिरा साबले यह केवल आरोपी को फांसी दो, इस तरह की मांग कर रही है. आरोपी जब जबरन लडकी को लेकर भागने के प्रयास में था तब उसे रोकने के प्रयास में उसने तीनों पर अनपेक्षित तरीके से चाकू हमला किया. तीनों के शरीर पर अलग-अलग जगह तकरीबन 9 सेंटीमीटर गहरे जख्म है. कुछ समझ में आने से पहले ही साबले परिवार के तीनों पुरुष खून से सनी हालत में गिर पडे. घटनास्थल पर काफी खून जमा था. साबले परिवार घबराई हुई स्थिति में रहते हुए ही आरोपी रवि चाकू का धाक दिखाकर लडकी को लेकर भाग गया.

फोन लोकेशन से आरोपी मिला

चांदूर बाजार पुलिस ने फरार रवि बाबत सायबर सेल को जानकारी दी. फोन लोकेशन मिलने के बाद पुलिस अधिक्षक हरिबालाजी एन ने पिंपरी चिंचवड के पुलिस आयुक्त कृष्णप्रकाश के साथ संपर्क साधा और उसे 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया गया. कल सुबह आरोपी को अमरावती लाने पुलिस का दल पुणे रवाना हुआ था. जो आज सुबह चांदूर बाजार में पहूंच गया.

Related Articles

Back to top button