अमरावती

वडगांव स्कूल का वह शिक्षक आखिर निलंबित

रुपयों की बारिश करने का मामला

परतवाडा प्रतिनिधि/दि. ४ – रुपयों की बारिश करने के बहाने सावली मंदिर परिसर में २५ सितंबर की रात हुई घटना के मामले में वडगांव फत्तेपुर स्थित स्कूल के शिक्षक को निलंबित करने का प्रस्ताव शिक्षाधिकारी के पास भेजे जाने की जानकारी प्राप्त हुई है. परतवाडा से अंजनगांव मार्ग पर स्थित सावली मंदिर परिसर के सभागृह में २५ सितंबर की रात हुई घटना के शुरुआत में पर्याप्त सबूत न होने के कारण सच्चाई उजागर करना पुलिस के सामने एक चुनौती खडी हुई थी. मगर कुछ ही घंटे में परतवाडा पुलिस ने तहकीकात करते हुए सच्चाई सामने लायी और इसके बाद पीडित युवती की शिकायत पर पुलिस ने १० लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया था, इसमें से ७ लोगों को शिकायत दर्ज होते ही गिरफ्तार किया गया. इसमें वडगांव फत्तेपुर में निजी शिक्षक का समावेश था. आखिर उस शिक्षक को मिली न्यायालयीन कस्टडी के कारण संस्था के अध्यक्ष ने निलंबित कर दिया. इस मामले में शामिल दो आरोपी अब तक फरार है, पुलिस उनकी तलाश कर रही है, एक माह बीत जाने के बाद भी फरार आरोपियों का पता नहीं चला.

  • शिक्षाधिकारी को प्रस्ताव भेजा

उस शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर न्यायालयीन कस्टडी मिलने के कारण शिक्षक को निलंबित किया गया है. इसका प्रस्ताव शिक्षाधिकारी को भेजा गया. – श्रीपाद तारे, सचिव समर्थ शिक्षा संस्था, अचलपुर

  • जमानत का आवेदन खारीज

शिकायत के आधार पर अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. न्यायालय के आदेश पर आरोपियों को जेल रवाना किया गया. इसमें से एक को जमानत दे दी गई है और इस घटना में शामिल दो आरोपी अब तक फरार है. उन्होंने अग्रीम जमानत पाने के लिए आवेदन किया था. मगर उनका आवेदन अदालत ने खारीज कर दिया है.
– पोपट अब्दागिरे, उपविभागीय पुलिस अधिकारी

Related Articles

Back to top button