अमरावती

उस महिला ने जताया विधायक बच्चू कडू का आवाहन

यह ऋण में जिदंगी भर नहीं चुका पाऊंगी

  • ऐसा कहकर उपस्थितों की आँखे भर आयी

    अमरावती प्रतिनिधि/दि.५ – एक कार्यक्रम के दौरान महिला ने विचार व्यक्त करते ही उपस्थितों की आंखें भर आयी. उसने बताया कि ३-४ वर्ष पूर्व तमिलनाडु में शिव जयंती के व्याख्यान के लिए आमंत्रित किया गया. गलाई समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में जब व्याख्यान शुरू हुआ तो एक महिला वहां पहुंची इस महिला ने उसके बेटे की शल्यक्रिया के लिए मदद का आह्वान किया. महिला की कहानी सुन तत्कालीन विधायक रहे बच्चू कडू ने मदद का आह्वान किया तो १० मिनिट में ३ लाख की रकम जमा हुई. जिससे मेरे बेटे की जान बची. एक आह्वान पर इतनी बड़ी संख्या में मदद करने की ताकत राज्यमंत्री बच्चू कडू ने होने का विश्वास दिखाते ही तालियों की गूंज से राज्यमंत्री का स्वागत किया गया.

    मदद से ही बचे प्राण
    उस महिला ने बताया कि शिवजयंती के व्याख्यान के लिए जब विधायक बच्चू कडू को आमंत्रित किया गया था तब उनका भाषण शुरू हुआ, किंतु मुझे बेटे की शल्यक्रिया की चिंता सता रही थी.
    आज यदि शल्यक्रिया के लिए पैसों की मदद नहीं हुई तो मेरा बेटा नहीं बचेगा. इसलिए हिम्मत जोड़कर विधायक कडू तक पहुंची जैसे ही उन्हें कहानी सुनाई तो उस महिला की विनती को सम्मान देकर हजारो लोगो को मदद करने का आह्वान किया. १० मिनिट में ३ लाख रूपयों की रकम जमा हुई हालांकि शल्यक्रिया के लिए जरूरत २ लाख रूपयों की थी. बावजूद इसके विधायक कडू ने १ लाख रूपये अतिरिक्त खर्च के लिए दिए.

एक आह्वान से मेरा बेटा जीवित है और यह ऋण में जिदंगी भर नहीं चुका पाऊंगी ऐसा कहकर उपस्थितों की आंखे भर आयी.

Related Articles

Back to top button