अमरावती

‘उस’ युवक की मौसेरे भाई ने की हत्या

आरोपी गिरफ्तार, नवसारी रिंगरोड की घटना

अमरावती/दि.1- गाडगेनगर थाना क्षेत्र के नवसारी रिंगरोड के एक लॉन के आगे झाडियों में 30 जुलाई को सुबह एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ था. लाश पर खून के निशान को देख हत्या होने का संदेह व्यक्त किए जाने से गाडगेनगर पुलिस ने युद्धस्तर पर मृतक की शिनाख्त कर इस घटना का पर्दाफाश किया. मृतक का नाम बडनेरा के माताफैल निवासी मनोज सुखदेव मेसेकर (32) है. उसके मौसेरे भाई ने ही उसकी हत्या की, यह बात जांच में सामने आई है. इसके मुताबिक आरोपी के खिलाफ 31 जुलाई को हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.
जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपी मौसेरे भाई का नाम अचलपुर तहसील के कविठा बु. ग्राम निवासी नितिन उर्फ गणेश राजकुमार शिवणकर (27) है. मनोज और नितिन दोनों मौसेरे भाई हैं. रविवार को सुबह नवसारी रिंगरोड पर झाडियों में अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ था. मृतक के शरीर पर खून के निशान पाए जाने से उसकी हत्या किए जाने का संदेह व्यक्त किया गया था. इस कारण पुलिस ने उसकी शिनाख्त के प्रयास शुरु किए थे. सोशल मीडिया का भी आधार लिया गया. इसमें पुलिस को सफलता मिली. मृतक की पहचान मनोज मेसेकर के रुप में होते ही पुलिस ने जांच शुरु की. तब मनोज की नितिन व्दारा हत्या किए जाने की बात सामने आई. इसके मुताबिक पुलिस ने उसे कब्जे में लिया. दोनों मौसेरे भाईयों के बीच किसी कारण से विवाद शुरु था. मनोज यह नितिन को मोबाइल कॉल कर गालीगलौच कर रहा था. इस विवाद के चलते नितिन ने मनोज को नवसारी रिंगरोड परिसर में बुलाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी, ऐसा पुलिस जांच में सामने आया. मामले की जांच पुलिस आगे कर रही है.
* ऐसे दिया घटना को अंजाम
नितिन 29 जुलाई को सुबह दुपहिया वाहन से अमरावती पहुंचा और शाम 5 बजे गांधी चौक में मनोज से मिला. शराब पीने के बहाने उसने मनोज को दुपहिया पर बैठाया और बेलपुरा ले गया. वहां शराब पीकर दोनों रिंगरोड पर पहुंचे. वहां नितिन ने मनोज को दो बॉटल शराब पिलाई. वहां से शौचालय जाने के बहाने दुपहिया पर सवार होकर कर्तव्य लॉन के सामने पहुंचे. जहां नितिन ने पत्नी का विषय निकाला तब मनोज ने उसके साथ गालीगलौच की. इसी विवाद के चलते नितिन ने दुपट्टे से उसका गला दबाया. मनोज के मुंह से खून निकलने और उसकी मौत होने के बाद उसके जेब से मोबाइल निकाला और नितिन लालखडी मार्ग से गांव की तरफ निकल गया. वलगांव के पास पेढी नदी में मनोज का मोबाइल और दुपट्टा फेंक दिया. लेकिन गाडगेनगर पुलिस ने कुछ ही घंटे में उसे गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button