अमरावतीमुख्य समाचार

डबल मर्डर केस के फरार आरोपी को पकडा

तलेगांव दशासर पुलिस की कार्रवाई

  • वर्ष 2015 से था फरार

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२५ – साल 2015 में डबल मर्डर को अंजाम देने वाले फरार आरोपी को तलेगांव दशासर पुलिस ने पकडने में कामयाबी हासिल की है.
यहां मिली जानकारी के अनुसार तलेगांव दशासर थाना क्षेत्र में 6 नवंबर 2015 में देवगांव उसलगव्हाण मार्ग पर रुद्रांश धाबे के पास ट्रक चालक और क्लिनर की हत्या कर ट्रक में रखे 206 सोयाबीन की बोरियां लूटी गई थी. इस मामले में पुलिस ने धारा 302, 392, 396, 201, 120 बी के तहत अपराध दर्ज किया था. इस मामले में पुलिस को जांच के दौरान पांच आरोपी के बारे में पता चला थी. जिनमें से चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया गया था. तलेगांव दशासर पुलिस ने इस मामले में 8 नवंबर 2015 में दत्तापुर के प्रशांत अर्जुने, वरुड के आंबेडकर चौक निवासी शुभम अधव, यवतमाल के वैशाली नगर निवासी धम्मानंद सोनोने व दत्तापुर के साप्ताहिक बाजार में रहने वाले मोहम्मद वाजीद मोहम्मद आशिफ को हिरासत में लिया था. हालांकि घटना के बाद से सुनील भलावी फरार था. तलेगांव दशासर पुलिस की टीम फरार आरोपी की तलाश में थी तभी उसे यवतमाल जिले के बाभुलगांव तहसील में आने वाले ग्राम नवरगांव से हिरासत में लिया गया. यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधिक्षक डॉ.हरिबालाजी एन, अपर पुलिस अधिक्षक श्याम घुगे, उपविभागीय पुलिस अधिकारी जितेंद्र जाधव के मार्गदर्शन में तलेगांव दशासर पुलिस थाने के थानेदार अजय आखरे, पीएसआई संदीप बिरांजे, पुलिस कर्मी संतोष सांगले, मनीष कांबले, संदेश चव्हाण और स्वाती शेंडे ने की.

  • बल्लारपुर के ट्रक चालक व क्लिनर की गई थी हत्या

6 नवंबर 2015 में तलेगांव दशासर पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम उसलगव्हाण के समीप ऋद्रांश ढाबे के पास ट्रक नंबर एमएच 34/एबी-4655 के ट्रक से 206 सोयाबीन के बोरे लूटने की वारदात को अंजाम देने के बाद चालक व क्लिनर की हत्या कर उनके शव सुपर एक्सप्रेस हाईवे पर एक पुलिया के नीचे फेंक दिये गए थे. पुलिस ने जब दोनों शवों की शिनाख्त की तब उनकी पहचान बल्लारपुर के ट्रक चालक फिरोज खान व मुस्ताक खान के रुप में हुई थी.

Related Articles

Back to top button