अमरावती

13 वर्ष से फरार आरोपी पुलिस के हथे चढा

नोकरी का प्रलोभन देते हुए 80 हजार रुपए लेकर भागा था

अमरावती दि.29 – नोकरी लगाकर देने का प्रलोभन देते हुए युवक के साथ 80 हजार रुपए की धोखाधडी कर पिछले 13 वर्षों से पुलिस की आँख में धुल झोककर फरार सनतकुमार वामन सुनी को स्थानीय अपराध शाखा पुलिस की टीम ने बडकसच चौक महाल परिसर से गिरफ्तार करने में सफलता पायी.
जानकारी के अनुसार देवेंद्र सदाशिव सिरसाम (चिंचोली) को आरोपी सनतकुमार सोनी (विशालनगर, यवतमाल) और एक महिला आरोपी ने 18 जून 2009 के दिन शिक्षा संस्था में नोकरी लगाकर देने का प्रलोभन देते हुए 1 लाख 50 हजार रुपए मांगे थे. महिला आरोपी ने उसके पास से 80 हजार लेकर नोकरी न लगाते हुए धोखाधडी की. इस बारे में खरांगना पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया. तहकीकात के बाद महिला आरोपी को गिरफ्तार किया गया था. परंतु सनतकुमार सोनी फरार था.उसके खिलाफ न्यायदंडाधिकारी आर्वी की अदालत में दोषारोपपत्र दायर किया गया. अदालत ने फैसला सुनाते हुए फरार आरोपी सनतकुमार सोनी गिरफ्तार होता है तो उसके खिलाफ अलग से दोषारोपपत्र दायर करने की सुविधा जांच अधिकारी को रहेगी, ऐसा आदेश पारित किया.
स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड ने फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग पथक तैयार कर गिरफ्तारी का अभियान चलाने के आदेश दिये थे. जिसके अनुसार पुलिस के दल ने नागपुर स्थित बडकस चौक महाल मार्केट में जाल बिछाकर आरोपी सनदकुमार को गिरफ्तार कर लिया. आगे की कार्रवाई के लिए खरांगना पुलिस के हवाले कर दिया है. यह कार्रवाई पुलिस अधिक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधिक्षक यशवंत सोलंकी, पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक गोपाल ढोले, निरंजन वरभे, रणजित काकडे, अभिजित वाघमारे, प्रदीप वाघ, अमोल ढोबाले, अक्षय राउत के दल ने की.

Related Articles

Back to top button