अमरावती

युवती पर रिवाल्वर अडाकर धमकाने वाला आरोपी गिरफ्तार

नागपुर पुलिस की सहायता से पकडा

प्रतिनिधि/ दि.28
अमरावती – राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के कलेक्टर कॉलोनी में रहने वाली एक युवती के घर में घुसकर दो आरोपियों ने चाकू व रिवाल्वर अडाते हुए युवती की बेदम पीटाई की थी. इस मामले में अमरावती के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. मगर यवतमाल का मुख्य आरोपी अब तक पुलिस की आंखों में धुल झोंकते हुए घूम रहा था. आखिर पुलिस ने नागपुर पुलिस की सहायता से जाल बिछाकर उस शातिर आरोपी को आखिर गिरफ्तार कर ही लिया.
सचिन रमेश लांडगे (24, नेताजी चौक, यवतमाल) यह गिरफ्तार किये गए मुख्य आरोपी का नाम है. बता दें कि 23 जुलाई को मोहन प्रजापति (25, महावीर नगर) व सचिन लांडगे यह दोनों आरोपी कलेक्टर कॉलोनी युवती के घर गए और दोनों ने युवती पर चाकू व रिवाल्वर अडाकर बेदम पीटाई की, अश्लिल गालिया दी और जान से मारने की धमकी भी दी. इस मामले में पुलिस ने अमरावती के प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया था परंतु मुख्य आरोपी सचिन लांडगे फरार था तब से राजापेठ पुलिस की टीम अलग-अलग शहर में उसकी तलाश कर रही थी. शातिर आरोपी लगातार दोस्तों के मोबाइल बदलकर अपना लोकेशन छुपाते हुए पुलिस को गुमराह कर फरार था. आखिर पुलिस ने नागपुर के धंतोली पुलिस की सहायता से जाल बिछाकर मुख्य आरोपी सचिन लांडगे को गिरफ्तार कर लिया.
पीडित युवती ने राजापेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया था कि आरोपी सचिन लांडगे से उसकी पहचान थी. परंतु आरोपी ने उसके सामने विवाह का प्रस्ताव रखा. युवती ने उसे मना कर दिया फिर भी वह युवती का पीछा करता रहता था. युवती के मना करने के कारण गुस्से में आया सचिन लांडगे अमरावती पहुंचा और उसके दोस्त मोहित के साथ मोटरसाइकिल से सीधे युवती के घर गया. इस समय युवती घर में अकेली थी तब दोनों ने चाकू व रिवाल्वर दिखाकर युवती को धमकाया था तब से आरोपी की पुलिस को तलाश थी. पुलिस को यह भी पता चला था कि आरोपी सचिन नामचिन बदमाश है, उसके खिलाफ हत्या करने के प्रयास के चार अपराध और कई अन्य अपराध वर्धा पुलिस थाने व अन्य पुलिस थानों में दर्ज है. पुलिस को उम्मीद है कि अब कई मामले उजागर होंगे. आरोपी सचिन लांडगे को गिरफ्तार करने में पुलिस आयुक्त संजय बाविस्कर, उपायुक्त शशिकांत सातव, सहायक पुलिस आयुक्त सुहास भोसले, राजापेठ के थानेदार किशोर सूर्यवंशी के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, महिला पुलिस सहायक निरीक्षक काले मैडम, हेडकाँस्टेबल रंगराव जाधव, काँस्टेबल फिरोज खान, छोटेलाल यादव, राजेश गुरेले, दिनेश भीसे, सचिन पवार की टीम ने उल्लेखनीय कार्य किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button