अमरावतीमुख्य समाचार

महिला को छुरी मारकर भागे आरोपी की मौत

नागपुरी गेट पठान चौक की घटना

अमरावती/ दि. 6- नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के पठान चौक परिसर में शराब के नशे में धुत होकर गिर पडे. सरफराज खान को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. परंतु इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उससे पहले सरफराज एक महिला को पेट में छुरी मारकर फरार हुआ था और उसके बाद ज्यादा शराब सेवन करने के कारण उसकी मौत हो गई.
सरफराज खान उर्फ शफु रमजान खान (50, पठानपुरा)यह महिला पर छुरे से हमला करने के बाद मरनेवाले व्यक्ति का नाम है. पीडित महिला ने नागपुरी गेट पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार वह घर के बाहर बैठी थी. इस समय आरोपी सरफराज खान महिला के पास आया और शराब पीने के लिए रूपए मांगने लगा. महिला ने उसे रूपए नहीं है, ऐसा कहा तो इस बात पर गुस्से में आकर सरफराज ने अपने कमर से छुरा निकाला और महिला के पेट के बायी ओर वार कर घायल कर दिया. इस शिकायत पर पुलिस ने सरफराज खान के खिलाफ दफा 324, 504 के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरू की थी.
महिला को चाकू मारकर भागने के बाद सरफराज खान नागपुरी गेट के पठान चौक परिसर में गिरा पडा हुआ था. शराब ज्यादा सेवन करने के कारण उसकी हालत खराब हो गई थी. उसे तत्काल जिला अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया. इर्विन के वार्ड क्रमांक 6 में भर्ती किया गया. मगर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. सरफराज खान की मौत को लेकर पुलिस तहकीकात कर रही है. फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.े

 

Related Articles

Back to top button