अन्य शहरअमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पुलिस की फायरिंग के बीच भाग निकला आरोपी

नलगंगा नदी के जंगल में मुठभेड

मलकापुर/दि.2 – सुअर बांधने के कारण को लेकर हुए विवाद में घायल परिवार को बचाने के लिए पहुंची पुलिस को जब यह पता चला कि यह हमला कुख्यात तडीपार आरोपी ने किया हैं तो उसे पकडने के लिए पुलिस नंलगांगा नदी के जंगल की ओर गई जहां आरोपी ने तलवार से पुलिस पर ही हमला बोल दिया. खुद को बचान के लिए कपुलिस ने उस पर तीन गोलियां दागी पर इससे बचकर वह भाग निकला. यह घटना 31 अगस्त की रात को घटी.
आरोपी मनोज सिंह टाक शनिवार को मलकापुर के म्हाडा कॉलोनी में दाखिल हुआ. उसकी लडाई म्हाडा कॉलोनी में रहने वाले ब्रह्मादे परिवार के साथ सुअर बांधने के कारण हुई. जिसमें उसने ब्रह्मादे परिवार के तीन लोगों को घायल किया. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही हमलावार टाक को ढूंढने के लिए पुलिस ने मुहिम चलाई. पुलिस सर्च के दौरान टाक हाथ में तलवार लेकर पुलिस के सामने हमले की कोशिश की. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में तीन गोलियां दागी. जिसमें वह बच कर वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गया. मनोज सिंह टाक को ढूंढने के लिए एसडीपीओ देवराम गवली और पुलिस निरीक्षक गणेश गिरी के मार्गदर्शन में पुलिस टीम रात भर गस्त लगा रही थी. इस संदर्भ में मलकापुर पुलिस ने टाक के खिलाफ कई धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया हैं.
आरोपी पर अनेक मामले दर्ज
मलकापुर शहर के म्हाडा कॉलोनी में रहने वाले मनोज सिंह टाक पर 27 अपराध दर्ज है. साथ ही उसे दो बार तडीपार भी किया गया हैं.
आरोपी के खिलाफ पुलिस उपनिरीक्षक सुनील घुसले की लिखित रिपोर्ट पर विविध धाराओं के तहत मलकापुर शहर पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया हैं.
बुलढाणा जिले के नए पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे ने आज 1 सितंबर को सुबह घटनास्थल का मुआयना किया उन्होंने फरार आरोपी की खोज और अपराध की जांच के बारे में मार्गदर्शन किया. विशेष पथक बनाकर आरोपी की तलाश जारी है.

Related Articles

Back to top button