अमरावतीमुख्य समाचार

चौकीदार से मारपीट कर लूटपाट का आरोपी धरा गया

रात में देशी शराब की दुकान में लूटपाट करने की थी मारपीट

अमरावती /दि.4– समिपस्थ चांदूर रेल्वे मार्ग पर पोहरा गांव में विगत 31 अक्तूबर की रात देशी शराब की दुकान का शटर खोलकर भीतर सो रहे चौकीदार के साथ मारपीट करते हुए देशी शराब व बीयर के बॉक्स सहित नगद मिलाकर कुल 32 हजार रुपए का माल लूट लेने के मामले में क्राइम ब्रांच युनिट-2 के पथक ने तरोडा (बासलापुर गांव) में रहने वाले दुर्निसिंह दर्नागिरी पवार नामक 30 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से चोरी के माल सहित वारदात में प्रयुक्त मोटर साइकिल व साहित्य भी जब्त किया गया.
बता दें कि, पोहरा गांव के पास स्थित देशी शराब दुकान के चौकीदार नीलकंठ गुडधे विगत 31 अक्तूबर की रात हमेशा की तरह दुकान बंद होने के बाद दुकान के भीतर सोये हुए थे. आधी रात को 3 से 4 युवक दुकान का शटर उठाते हुए अंदर घुसे और उन्होंने नीलकंठ गुडधे से मारपीट करते हुए देशी शराब के 7 बॉक्स व बीयर के 8 बॉक्स तथा गल्ले में रखे 9 हजार रुपए नगद चुरा लिए. साथ ही जाते समय उन लोगों ने दुकान का शटर बाहर से बंद कर दिया. पश्चात जब सुबह देशी शराब का संचालक दुकान खोलने हेतु पहुंचा, तब यह मामला उजागर हुआ. शिकायत मिलने पर फ्रेजरपुरा ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए जांच शुरु की थी. इस दौरान मामले की समांतर जांच करते हुए क्राइम ब्रांच की युनिट क्रमांक-2 के पथक ने गुप्त सूचना के आधार पर तरोडा के पारधी बेडा से दुर्निसिंह दर्नागिरी पवार को अपनी हिरासत में लिया. साथ ही उसके पास से चोरी का माल बरामद किया. इस समय की गई पूछताछ में दुर्निसिंह पवार ने गांव में ही रहने वाले अपने तीन अन्य साथिदारों के साथ उक्त अपराध करने की कबूली दी.
यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल, सहायक पुलिस आयुक्त शिवाजी बचाटे के मार्गदर्शन एवं क्राइम ब्रांच युनिट -2 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राहुल आठवले के नेतृत्व में एपीआई महेश इंगोले, पीएसआई राजकिरण येवले व पुलिस कर्मचारी राजेंद्र काले, संजय वानखडे, जावेद अहमद, दीपक सुंदरकर, गजानन ढेवले, संग्राम भोजने, चेतन कराले, राजीक रायलीवाले, योगेश पवार, नीलेश वंजारी व चालक संदीप खंडारे के पथक द्वारा की गई.

Related Articles

Back to top button