अमरावतीमहाराष्ट्र

सचिन की हत्या करनेवाले आरोपी हरियाणा के

पुलिस ने आरोपियों को दबोचने दल किया हरियाणा रवाना

दर्यापुर/दि.14– दर्यापुर में होटल में बावर्ची का काम करनेवाले सचिन भगवान पिंजरकर (29) नामक युवक की हत्या कर दी गई थी. इस प्रकरण के संदिग्ध दोनों आरोपी हरियाणा के है. पुलिस दल उनकी गिरफ्तारी के लिए हरियाणा रवाना हुआ है.
बता दे कि, सचिन होटल का काम निपटाकर शहर के रेलवे स्टेशन के पास से रात के समय घर लौट रहा था तब उसे दो युवकों ने जबरदस्ती कोई कारन न रहते मोटर साईकिल पर बैठाया और कन्या शाला परिसर में ले जाकर उसके साथ बेदम मारपीट की. इसमें सचिन गंभीर रुप से घायल हो गया था. कुछ लोगो ने उसे शासकीय अस्पताल में भर्ती किया था. लेकिन सचिन की हालत चिंताजनक रहने से उसे अमरावती जिला अस्पताल रेफर किया गया था. उपचार के दौरान सचिन की मृत्यु हो गई. इस घटना के दोनो संदिग्ध आरोपियों द्वारा मोटर साईकिल उसपर चढाने से सचिन गंभीर रुप से घायल हुआ होगा, ऐसा पुलिस का कहना है. क्योंकि सचिन के शरीर पर मोटर साईकिल के टायर के निशान पाए गए थे. विशेष यानि दोनों आरोपियों ने मोटर साईकिल घर मालिक से बाहर जाने के लिए ली थी. मृतक सचिन को मारपीट करने के बाद दोनों संदिग्ध आरोपी मोटर साईकिल लेकर मध्य प्रदेश रवाना हो गए थे. दुपहिया भोपाल में रखकर दोनों बेंगलुरु की दिशा में फरार हुए रहने की जानकारी है. मृतक सचिन के रिश्तेदार की शिकायत पर दर्यापुर पुलिस ने हरियाणा के इन दोनों संदिग्धो पर मामला दर्ज किया है. अब दर्यापुर पुलिस का दल इन दोनों की तलाश में हरियाणा रवाना हुआ रहने की जानकारी थानेदार ताले ने दी है.

* आरोपियों की तलाश में दल रवाना
सचिन पिंजरकर की हत्या करनेवाले दोनों आरोपी हरियाणा के रहने की जानकारी सामने आई है. इन आरोपियों की तलाश में पुलिस दल रवाना हुआ है.
– संतोष ताले
थानेदार, दर्यापुर.

Related Articles

Back to top button