अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मिनिडोर, बाइक और टीवी चोरी के आरोपी दबोचे

बडनेरा पुलिस एक्टीव, माल भी बरामद

अमरावती/ दि. 15- थानेदार पुनीत कुलट के नेतृत्व में बडनेरा पुलिस ने चोरी की अलग-अलग घटनाओं में न केवल आरोपियों को दबोचा बल्कि उनसे चोरी का माल भी जब्त किया. जिसमें मिनिडोर मालवाहक, एलईडी टीवी सेट और बाइक शामिल है. तीनों ही मामलों में उपनिरीक्षक तुषार गावंडे, प्रमोद गुडधे, मंगेश परिमल, प्रविंद्र राठोड, महेंद्र वलके, विशाल पंडित, रामकृष्ण कांगले आदि ने सीपी नवीन रेड्डी, उपायुक्त सागर पाटिल, सहायक आयुक्त कैलाश पुंडकर के मार्गदशर्र्क में उपरोक्त कार्रवाई का अंजाम दिया.
* मिनिडोर चुराने वाले तीन लगे हाथ
पुलिस ने गत 4 जून को मोमिनपुरा नई बस्ती से मिनिडोर एम.एच. 30 /ई -424 चोरी जाने की वसीम अक्रम मोहम्मद आसीफ की शिकायत दर्ज की थी. मालवाहक वाहन की कीमत 40 हजार रूपए बताई गई. पुलिस ने आरोपी अब्दुल नदीम अब्दुल नजीर, शेख इमरान शेख निसार और हफीज खान हमीद खान को दबोचा. उन्होंने मिनिडोर गोंदिया जिले के ग्राम चुटिया के अनिल सोनवाने को बेच डाला था. उससे मिनिडोर के लगभग 20 हजार के पार्ट जब्त किए गये.
* एलईडी टीवी और माइक जब्त
होटल प्राइम पार्क से एलईडी चुरानेवाले आरोपी अजय बंडूजी आत्राम और सुमेध सुभाष गवले से हायर कंपनी के दो टीवी सेट और दो टूव्हीलर कुल 1.30 लाख रूपए का मुद्देमाल जब्त किया. इस बारे में शिकायत राहुल आहूजा ने दर्ज कराई थी. आरोपी अजय यवतमाल के डेहणी और आरोपी सुमेद, वर्धा के सावंगी मेघे का मूलनिवासी होने की जानकारी है.
* बाइक जब्त, किसना गिरफ्तार
पुलिस ने गत 14 मई को कैलाश स्वर्गे की चोरी गई बाइक को भी खोज निकाला. आरोपी किसना परसराम खुलसाम (27, गोविंदपुर) को दबोचा. उसने होंडा स्प्लेेंडर गाडी 15000 रूपए में कैलाश हिवराले को बेची. पुलिस ने वह टूव्हीलर भी जब्त किया है.

Related Articles

Back to top button