अमरावतीमहाराष्ट्र

4 घंटे में पकडा चोरी का आरोपी

फ्रेजरपुरा पुलिस की सफलता

* मुद्दे माल भी जब्त, जिसमें सोने और चांदी के गहने
अमरावती/दि.7– फ्रेजरपुरा पुलिस ने 5 अगस्त को कुंभारवाडा में सलमा जमीर मांजरे के यहां हुई दिनदहाडे चोरी के आरोपी को 4 घंटे के अंदर दबोचा. आरोपी से मुद्देमाल जब्त किया गया. इसी प्रकार पिछले वर्ष एक पानटपरी में 11 हजार की चोरी का भी खुलासा पुलिस ने किया है. आरोपी से 51,700 रुपए का माल जब्त किये जाने का दावा पुलिस ने किया.
* भरी दोपहर हुई चोरी
पुलिस में दर्ज सलमा मांजरे की शिकायत के अनुसार वह सुबह 9 बजे अपने गहने घर की अलमारी में रखकर कार्यवश बाहर गई थी. दोपहर 2 बजे लौटी, तो देखा अलमारी खुली पडी है. उसमें से 4 ग्राम सोने की पोत, 2 ग्राम सोने के टॉप्स, सोने का सेवन पीस और 1 ग्राम सोने के मनी और चांदी की पायल, अंगूठी ऐसा 57,700 रुपए का माल गायब है. सुबह 9 से दोपहर 2 बजे के दौरान चोरी होने की जानकारी भी उन्होंने पुलिस को दी.
तेजी से जांच पडताल कर गोपनीय सूचनाओं पर पुलिस ने शेख फरीद शेख छोटू को जेवड नगर से दबोचा. उसने चोरी कबूल कर ली और आरोपी से 8 ग्राम सोना और 40 ग्राम चांदी बरामद की. यह कार्रवाई निरीक्षक नीलेश कर, उपनिरीक्षक आकाश वाठार, डीबी प्रमुख उमेश, रज्जाक शकुवाले, सागर पंडित, शेखर गायकवाड, निखिल सहारे, रामकृष्ण बंगाले की टीम ने की.

Related Articles

Back to top button