अमरावती

तडीपार आरोपी ने सराफा व्यापारी को धमकाया

खोलापुरी गेट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज

अमरावती प्रतिनिधि/दि.15 – अमरावती शहर में बीते कई दिनों से सराफा व्यापारियों को बदमाशों ने निशाना बनाना शुुरु किया है. जिससे सराफा व्यापारियों की दहशत देखने को मिल रही है, इसी तरह वाक्या खोलापुरी गेट पुलिस थाना में क्षेत्र में आने वाले सराफा बाजार में सामने आया. जहां पर एक तडीपार आरोपी ने सराफा व्यवसायी की दुकान में घूसकर हफ्ता वसूली देने की मांग की. यह नहीं देने पर दुकान फोडने की धमकी देते हुए 400 रुपए छिनकर फरार हो गया.
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खोलापुरी गेट क्षेत्र में सराफा बाजार में गोपाल आसोपा की आसोपा सराफा दुकान है. सोमवार की दोपहर में गोपाल आसोपा अपनी दुकान में मौजूद थे. इस समय आरोपी रामु छांगाणी ने जबरन आसोपा की दुकान में प्रवेश किया और 500 रुपए हफ्ता मांगने लगा, रुपए देने से इंकार करने पर आरोपी ने दुकान में तोडफोड करने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी जबरन दुकान से 400 रुपए लेकर भाग गया. आसोपा ने खोलापुरी गेट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी रानु छांगाणी के खिलाफ धारा 384, 506 के तहत अपराध दर्ज किया है.

  • तीन माह पहले खत्म हुआ तडीपारी का आदेश

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी रानु छांगाणी के खिलाफ अनेक मामले दर्ज है. उसे दो साल के लिए तडीपार किया गया था. तीन महिने पहले ही उसकी तडीपारी खत्म हुई है और उसने सराफा दुकानदार से हफ्ता वसूला है आरोपी की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button