अमरावतीमुख्य समाचार

आरोपियों को कल तक का पीसीआर

सुरत से निकाला जा रहा आरोपियों का रेकॉर्ड

अमरावती/ दि.7- हाल ही में राजापेठ थाना क्षेत्र अंतर्गत सामरा नगर में 13 वर्षीय बच्चे का 3 से 4 आरोपियों व्दारा चाकू की नोक पर अपहरण किये जाने का मामला सामने आया था. हालांकि राजापेठ पुलिस की सतर्कता से महज 1 घंटे के भीतर अपहरणकर्ताओं को नवाथे चोैक से हिरासत में लिया गया. अपहरणकर्ता आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. जहां न्यायालय ने आरोपियों को 8 अक्तूबर तक पुलिस रिमांड में भेजा है.
पता चला है कि, पुलिस हिरासत में लिये गए आरोपियों के खिलाफ अनेकों मामले दर्ज है. यहीं नहीं तो अपहरण के भी मामले दर्ज किये गए है. पुलिस इन सभी आरोपियों का रेकॉर्ड छान रही है. सुरत के सभी आरोपी होने से वहां के पुलिस से संपर्क कर उनकी कुंडली निकालने का काम किया जा रहा है.
बता दें कि, सामरा नगर में 13 वर्षिय अधिराज योगेश कथे के अपहरण का मामला बीते मंगलवार को सामने आया था. चार आरोपियों ने कथे परिवार के घर में प्रवेश कर चाकू की नोक पर अधिराज को अगवा कर दुपहिया पर लेकर फरार हो गए थे. इस बारे में जब अधिराज की मां को जानकारी मिली तो, उन्होंने राजापेठ पुुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई थी. मामले की गंभीरता को समझते हुए राजापेठ थाने के डीबी स्क्वाड की टीम ने अगवा बच्चे की तलाश शुरु की. इस समय नवाथे परिसर से पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को पकडा और अपहरणकर्ताओं के पास से 5 चाकू भी जब्त किये. आरोपियों ने अनिल सरवाई, विशाल यादव, कुणाल वटवाले और एक महिला का समावेश था. इन आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. यहां पर सभी आरोपियों को 8 अक्तूबर तक पुलिस रिमांड में भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button