अमरावती

सडक पर चलने वाले आरोपी ने लडकी से कहा महिला से भी अधिक हॉट दिखती है

नाबालिग लडकी को छेडने वाले के खिलाफ अपराध दर्ज

* सोशल मीडिया पर भी किया मैसेज
अमरावती/दि.16 – महिला से भी हॉट दिखती है कहकर एक 15 वर्षीय स्कूल की छात्रा के साथ छेडखानी की गई. यह घटना 13 जनवरी की शाम 6.45 बजे कुर्हा बस स्टैंड पर घटी. इस मामले में कुर्हा पुलिस ने पवन मोहन बडेरे (32, मार्डा, तहसील तिवसा) के खिलाफ छेडखानी करने और पोक्सो की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया.
तिवसा तहसील के एक गांव में रहने वाली 15 वर्षीय लडकी शुक्रवार की शाम ट्यूशन से घर जाने के लिए बस में बैठी और आरोपी ने उसके साथ छेडखानी की. इतना ही नहीं तो असभ्य शब्दों का उपयोग किया. जिससे लडकी घबरा गई. घर आने के उसने पालकों को आपबीती बताई. आखिर 14 जनवरी को उसने पालकों के साथ कुर्हा पुलिस थाने में जाकर शिकायत दी. पुलिस ने आरोपी पवन बडेरे के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

* अश्लिल शब्दों के साथ लडकी को छेडा
धारणी – धारणी तहसील के एक गांव में रहने वाली कक्षा 8 वीं मं पढने वाली 13 वर्षीय छात्रा के साथ अश्लिल हरकते कर अपशब्दों का उपयोग किए जाने की एक घटना एक स्कूल के पास घटी. स्कूल आते-जाते समय आरोपी मोहम्मद रेहान मो. अजीज (24, कुसुमकोट) यह लडकी को देखकर हंसता था. जुलाई 2022 से लडकी का पीछा करने लगा. वह लडकी से धमकाने जैसे शब्दों में बात करता था. लडकी को मैसेज भी करता था. इससे पहले खुद को समाप्त कर लेने की धमकी दी. आरोपी से काफी परेशान होने के बाद लडकी ने 13 जनवरी की शाम आरोपी मोहम्मद रेहान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button