अमरावती

अपार्टमेंट भी अब चोरों के निशाने पर

गाडगे नगर व बडनेरा के दो अपार्टमेंट में चोरी

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१५ – शहर में बडे अपार्टमेंट फिर चोरों के रडार पर दिखाई देते है. लाखों के अत्याधुनिक फ्लैट बनाने के बावजूद अधिकांश जगह पर सुरक्षा के उद्देश्य चौकीदार नहीं रखे गए है. इस कारण अपार्टमेंट में भी चोरियां बढने लगी है. बडनेरा पुलिस थाने में इस तरह के दो अपराध दर्ज किये गए है.
जानकारी के अनुसार बालाजी प्लॉट स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में मंगलवार को दिनदहाडे चोर घुसे ओर 30 हजार के माल पर हाथ साफ किया. चोरों ने फ्लैट का दरवाजा और ताला तोडकर भीतर प्रवेश किया, लेकिन इसकी भनक अपार्टमेंट में रहने वाले किसी को भी नहीं लगी. अतुल बाबुराव काले (33) की शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया. चोरों ने एक अलमारी से 20 हजार की नगद और सोने के कान के जेवरात इस तरह 30 हजार का माल यहां से चुरा लिया. अतुल काले यह एमआईडीसी में तथा उनकी पत्नी घटना के समय खरीददारी करने बाहर गई थी. सुबह 10.30 बजे से लेकर तो दोपहर 3 बजे के दौरान चोर घर में घुसे.
चोरी की अन्य एक घटना बडनेरा पुलिस स्टेशन अंतर्गत एटीएम होटल के सामने बडनेरा रोड पर स्थित परिक्रमा अपार्टमेंट में हुई. इस अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 104 ब और फ्लैट नंबर 203 ब में यह घटना हुई. इस फ्लैट में वरिष्ठ अभियंता प्रफुल्ल सुधाकर वासनकर (41) यह रहते है. 25 जून से प्रफुल्ल वासनकर अपने परिवार के साथ मुर्तिजापुर में रह रहे है. इसी दौरान उनके इस फ्लैट नंबर 104 ब के दरवाजे का ताला तोडकर अज्ञात चोरों ने भीतर प्रवेश किया ओर अलमारी के ड्रावर में रखी चांदी की पायल, चांदी के छोटे बच्चों के कंगण व अन्य चांदी के जेवरात इस तरह कुल 5 हजार रुपए का माल चुरा लिया. साथ ही इसी अपार्टमेंट में रहने वाले आनंद खंडेलवाल के घर के दरवाजे का ताला भी टूटा हुआ दिखाई दिया. बडनेरा पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ दफा 454, 380 के तहत अपराध दर्ज किया हेै.

Related Articles

Back to top button