अमरावतीमुख्य समाचार

भाकपा कार्यालय पर हुए हमले की हो जांच

पार्टी पदाधिकारियों ने पत्रवार्ता में उठाई मांग

अमरावती/दि.20 – विगत 11 अप्रैल की रात तिवसा तहसील अंतर्गत वर्‍हा स्थित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यालय पर अतुल उमक व हिरालाल उमक नामक पिता-पुत्र ने अपने 4 से 5 सहयोगियों के साथ मिलकर हमला किया तथा कार्यालय से करीब 100-150 किलो वजनी लोहे का सामान चुरा लिया. इससे पहले भी इन आरोपियों ने 1 जनवरी 2022 को कार्यालय पर ऐसे ही हमला किया था. लेकिन शिकायत देने के बावजूद दोनों ही मामलों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. इस आशय की जानकारी भाकपा के वर्‍हा शाखा सचिव सुरेश राउत द्बारा यहा बुलाई गई पत्रवार्ता में दी गई.
इस पत्रवार्ता में बताया गया कि, कार्यालय पर धावा बोलते हुए कार्यालय में रखे साहित्य को चुराने के मामले में दी गई शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराधिक मामला दर्ज करना था. लेकिन 2 बार शिकायत देने के बावजूद भी पुलिस द्बारा आरोपियों के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और सभी आरोपी गांव में खुले आम घुम रहे है. जिसका सीधा मतलब है कि, आरोपियों की कुर्‍हा पुलिस के साथ आपसी मिली भगत है. ऐसे में अब इस मामले की शिकायत जिला पुलिस अधीक्षक से भी की जाएगी और उनसे इस मामले में कार्रवाई करने का निवेदन किया जाएगा.
इस पत्रवार्ता में भाकपा के वर्‍हा शाखा सचिव सुरेश राउत सहित आरपीआई सोशलिस्ट के अध्यक्ष भाउराव वानखडे, प्रदेशाध्यक्ष अमर घोडेस्वार, विदर्भ अध्यक्ष गंगाधर सरदार, जिलाध्यक्ष लता बागडे, कम्युनिस्ट नेता विनोद जोशी, मनोहर वालनकर, रमेश राउत, नंदकिशोर ठाकरे, अशोक कांबले, नीलेश गायकवाड, सुरेश भुरे व प्रदीप बेलसरे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button