अमरावती

ओरिसा से बैंक की कैश लेकर भागने वाला नागपुर में गिरफ्तार

संदेह के आधार पर की तहकीकात से सच्चाई उजागर

*  2.12 लाख की रकम बरामद
नागपुर/ दि.9 – खबरची ने दी जानकारी पर पुलिस ने यू ही पकडकर पूछताछ की. परंतु वह व्यक्ति बैंक की कैश लेकर जाने वाली वैन लेकर भागने वाला आरोपी निकला. उसे गिरफ्तार करने के बाद ओरिसा पुलिस नागपुर पहुंची. लकडगंज पुलिस थाना क्षेत्र के गंगा-जमुना बस्ती के पास आरोपी जयराम माझी देर रात के समय बेवजह घुम रहा था. परेशान होकर वह एक दारु की दुकान में दारु पीने गया. इस समय उसके पास भरपुर कैश थी. लकडगंज पुलिस के खबरची ने डीबी पथक को इसकी जानकारी दी.
सूचना मिलते ही डीबी स्क्वाड के दल ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए पुलिस थाने लाया. कडी पूछताछ करते समय उसने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. उसने पुलिस को बताया कि, वह एक बैंक के सीएसएम वैन पर पर ड्रायवर था. बैंक की कैश लेकर जाते समय कुछ लूटोरों उसे लूट लिया, ऐसी मनघडंत कहानी उसने पुलिस को बताई. ओरिसा के राजाखरीपार पुलिस थाना क्षेत्र के नयापारा निवासी होने की बात उसने बताई. लकडगंज पुलिस ने राजाखरीपार पुलिस से संपर्क साधकर हकीकत जानी. तब अलग ही जानकारी सामने आयी.
बैंक की कैश ले जाने वाला बैंक का नियमित ड्रायवर छुट्टी पर होने के कारण जयराम माझी को अस्थायी ड्रायवर के रुप में रखा गया था. ृकैश लेकर जाते समय सिक्युरिटी को बेेहोश कर जयराम माझी ही वैन लेकर भागा है. लकडगंज पुलिस ने उसके पास से 2 लाख 12 हजार रुपए कैश बरामद की. जानकारी मिलते ही ओरिसा पुलिस शुक्रवार को नागपुर पहुंची. उन्होंने कुछ जगह तहकीकात करने के बाद जयराम माझी को शाम के वक्त अपने साथ ले गए, ऐसी जानकारी लकडगंज पुलिस ने दी.

Related Articles

Back to top button