अन्य शहरअमरावतीमुख्य समाचार

धारणी में सांसद नवनीत राणा का बैनर फाडा

दयाराम चौक की घटना

* पुलिस में दी गई शिकायत
धारणी/दि.5- स्थानीय दयाराम चौक में युवा स्वाभिमान पार्टी की ओर से जिले की सांसद नवनीत राणा के छायाचित्र वाला एक फैलेक्स लगाया गया था. परंतु गुरुवार की रात 8 बजे के आसपास एक एक्सयूवी वाहन अचानक दयाराम चौक में आकर रुका. जिसमें से नीचे उतरे एक व्यक्ति ने सांसद नवनीत राणा के बारे में अपशब्द बोलने के साथ ही इलेक्ट्रीक खंबे पर लगे फैलेक्स को नीचे खींचकर गिरा दिया और उसे फाडने के बाद वह व्यक्ति अपने वाहन में बैठकर मौके से निकल गया. यह बात पता चलते ही युवा स्वाभिमान पार्टी के कार्यकर्ता तुरंत मौके पर इकट्ठा हुए. पश्चात इस घटना को लेकर धारणी पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई.
प्रत्यक्षदर्शीयों के मुताबिक उक्त वाहन अमरावती की ओर से धारणी पहुंचा था और सांसद नवनीत राणा का बैनर फाडने के बाद वह व्यक्ति अपने वाहन में बैठकर धारणी पर कहीं पर भी रुके बिना मध्य प्रदेश की ओर चला गया. इस बैनर पर सांसद नवनीत राणा सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा एवं युवा स्वाभिमान पार्टी के धारणी शहराध्यक्ष दुर्योधन जावरकर के चित्र थे तथा खंडवा स्थित दादाजी धुनीवाले के दर्शन हेतु जानेवाले भाविक श्रद्धालुओं के स्वागत हेतु धारणी शहर में यह बैनर लगाया गया था.
इस संदर्भ में युवा स्वाभिमान पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी शोएब मेमन के नेतृत्व में धारणी के थानेदार अशोक जाधव को निवेदन देकर इस मामले की जांच करने का निवेदन किया गया. साथ ही कहा गया कि धारणी में आकर पोस्टर फाडने एवं सांसद नवनीत राणा के संदर्भ में अपशब्द कहे जाने की वजह से युवा स्वाभिमान पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में अच्छखासा रोष व संताप है. धारणी शहर में सभी राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता आपसी सौहार्द के साथ काम करते हैं. परंतु यदि बाहर से आए किसी व्यक्ति व्दारा धारणी में इस तरह की हरकत की जाती है, तो इसकी वजह से धारणी में राजनीतिक व सामाजिक वातावरण दूषित होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता.

Related Articles

Back to top button