अमरावतीमुख्य समाचार

धीरज लिंगाडे की जीत के लिए सर्वदलिय संगठन हुए एकजूट

बैठकों का सिलसिला हुआ शुरु

* पदाधिकारियों की शानदार उपस्थिति
अमरावती/ दि.19 – आगामी 30 जनवरी को विधान परिषद की सिट हेतु अमरावती स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से महाविकास आघाडी के जरिये धीरज लिंगाडे के तौर पर एक सुसंस्कृत उम्मीदवार कांग्रेस ने दिया है. जिन्हें विजयी बनाने हेतु महाविकास आघाडी के तीनों प्रमुख दल शिवसेना (ठाकरे गुट), कांग्रेस व राकांपा सहित अन्य मित्रदलों तथा शिक्षक, कर्मचारी व अधिकारी के विविध संगठनों के पदाधिकारियों व्दारा एकजूट होकर प्रयास किये जा रहे है और पूरे निर्वाचन क्षेत्र में बैठकों का दौर शुरु हो गया है. इसी के तहत गत रोज स्थानीय शेगांव नाका परिसर स्थित अभियंता भवन सर्वपक्षीय संगठनों की बैठक बुलाई गई.
जिला व शहर कांग्रेस कमिटी व्दारा पूर्व मंत्री डॉ. सुनील देशमुख की अध्यक्षता में बुलाई गई बैठक में कांग्रेस के शहराध्यक्ष बबलू शेखावत, प्रदेश प्रवक्ता दिलीप एडतकर, पूर्व महापौर विलास इंगोले, मिलिंद चिमोटे व अशोक डोंगरे, वरिष्ठ कांग्रेसी आनंदबाबू भामोरे, महिला जिलाध्यक्ष डॉ. अंजली ठाकरे सहित वैभव देशमुख व संकेत कुलट आदि प्रमुख रुप से उपस्थित थे. इस समय स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव हेतु महाविकास आघाडी की ओर से कांग्रेस व्दारा प्रत्याशी बनाए गए धीरज लिंगाडे ने उपस्थित कांग्रेस पदाधिकारियों से संवाद साधते हुए कहा कि, विगत 12 वर्षों के दौरान इस निर्वाचन क्षेत्र के मौजूदा विधायक व्दारा कोई ठोस काम नहीं किया गया, बल्कि मौजूदा विधायक खुद अपने गांव में शुध्द पेयजल की व्यवस्था नहीं कर पाये. अत: ऐसे प्रत्याशी को तीसरी बार मौका देने का कोई औचित्य नहीं बनता. यह बात मतदाताओं को भी समझ में आ गई है. ऐसे में मतदाताओं का रुझान कांग्रेस व महाविकास आघाडी के प्रत्याशी की ओर करना हम सभी की जिम्मेदारी है. साथ ही धीरज लिंगाडे ने यह भी कहा कि, इस बार हालात महाविकास आघाडी के लिए बेहद अनुकूल है और इस चुनाव का परिणाम पश्चिमी विदर्भ क्षेत्र के आगामी चुनावों पर भी निश्चित रुप से होगा.
धीरज लिंगाडे के प्रचार हेतु बुलाई गई इस बैठक में कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ ही शिवसेना (ठाकरे गुट), राकांपा तथा विविध शिक्षक संगठनों के पदाधिकारी भी उपस्थित थे और अभियंता भवन में पूरा दिन अलग-अलग संगठनों के पदाधिकारियों की बैठक चलती रही.

जमिनी स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पास ताकत दिखाने का मौका
इस बैठक की अध्यक्षता करते हुए पूर्व पालकमंत्री डॉ. सुनील देशमुख ने कहा कि, भारत में कांग्रेस पार्टी को कभी खत्म नहीं किया जा सकता. देश में कांग्रेस की असली ताकत छोटे-छोटे गांवों व कसबों में रहने वाले कार्यकर्ता है. जिनके पास अपनी ताकत दिखाने का यह सही अवसर है. इस चुनाव का परिणाम पूरे देश के अगले अलग-अलग चुनावों पर पडेगा. अत: हम सभी एकजूट होकर स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से धीरज लिंगाडे को विधान परिषद में भेजना है.

Related Articles

Back to top button