अमरावतीमुख्य समाचार

एक ही कुएं में मिले दो लोगों के शव

पिपलागड गांव नजदीक की घटना,वरूड तहसील में मची सनसनी

वरूड/दि.१३-तहसील के पिपलागड गांव नजदीक स्थित खेत के कुएं में एक ही समय पर दो लोगों के शव पाए जाने से परिसर में सनसनी मच गयी है. दोनों ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है? इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गरमाया हुआ है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.
मध्यप्रदेश सीमा से सटे तहसील के पिंपलागड गांव में रहनेवाले किसान बबन ध्ाुर्वे के खेत के कुएं में एक शव दिखाई दिया.सोमवार की सुबह बबन ध्ाुर्वे खेत में गए थे, तभी कुएं के पास उनकी दुपहिया एमएच-२७ सीई-५२४४ दिखाई दी. खेत के पास से ही मुख्य आवागमन वाला रास्ता होने से किसी ने दुपहिया रखी होने का अनुमान किसान को हुआ. लेकिन जब किसान ने कुएं में झांककर देखा तो उसे शव दिखाई दिया. इस बारे में उन्होंने तुरंत ग्रामवासियों को जानकारी दी. ग्रामवासियों ने तुरंत शेंदुरजनाघाट पुलिस को जानकारी दी.
पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव पानी से बाहर निकाला गया. इसके बावजूद पुलिस को संदेह हुआ कि कुएं में ओर भी कुछ हो सकता है, इसीलिए पुलिस ने शव निकालने के लिए उपयोग में लायी जानेवाली मोठी रस्सी को कुंए में डाला और उसे जोरों से घुमाया. तभी मोठी रस्सी को बंधे कीले को दूसरा शव अटक गया, इसके बाद पुलिस ने दूसरा शव भी कुएं के पानी से बाहर निकाला. तहसील के इसापुर निवासी भीमराव कांबले ( 60) व उदापुर निवासी गणेश वानखडे (53) के रूप में दोनों के शवों की शिनाख्त हुई. पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल में भेजे. पता चला है कि गणेश वानखडे दूध का व्यवसाय करता था, जबकि भीमराव कांबले मजदूरी करते थे. दोनों का गांव आस-पास होने से दोनों अच्छे दोस्त भी थे. रविवार की शाम ५ बजे के करीब अपनी दुपहिया से गणेश वानखडे यह भीमराव कांबले को साथ में लेकर गांव से निकल जाने की जानकारी है. सोमवार की सुबह दोनों का शव एक ही कुएं में पाए जाने से चर्चाओं का बाजार गरमाया हुआ है. थानेदार देवेंद्र ठाकुर के मार्गदर्शन में शेंदुरजनाघाट पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button