अमरावती

प्लॉट के विवाद पर चलाई थी गोली

तीन गिरफ्तार, दो की पुलिस को तलाश

* शिवसेना उपजिला प्रमुख योगेश घारड पर जानलेवा हमले का मामला
वरुड/ दि.27- प्लाट के विवाद को लेकर शिवसेना उपजिला प्रमुख योगेश घारड पर जानलेवा हमला कर गोली चलाई गई. यह बात स्पष्ट हुई है. पुलिस ने और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिससे अब गिरफ्तार किये गए आरोपियों की संख्या पांच पर पहुंची है और कुछ आरोपी इस गोलीकांड में शामिल है, ऐसा पुलिस का अनुमान है. पुलिस उन आरोपियों की तलाश कर रही है.
शनिवार 23 अप्रैल की रात शिवसेना के उपजिला प्रमुख योगेश घारड पर गोली चलाकर हत्या करने का प्रयास किया गया. इस मामले में पुलिस ने घटना के दिन ही आरोपी गजानन ब्राह्मणे को गिरफ्तार किया गया था और गोली चलाने वाले राहुल तडस उर्फ च्याटी और फरदीन नामक दो आरोपी फरार थे. पुलिस ने उनकी खोज शुरु की, ऐसे में कल जयंत कोहले के साथ और दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.
शहर के शहापुर पुनर्वसन स्थित प्लॉट को लेकर उनके बीच विवाद हुआ था. इसी विवाद पर योगेश घारड ने राहुल तडस उर्फ च्याटी को पीटा था. तब से च्याटी ने योगेश को टपकाने का षडयंत्र रचा था और योगेश घारड के खिलाफ सभी को इकट्ठा करने का काम उसने किया, ऐसी जानकारी पुलिस को मिली. इसी विवाद में घारड पर कातिलाना हमला करने की जानकारी जयंत कोहले ने पुलिस को बताई, ऐसा पुलिस अधिकारी ने स्पष्ट किया है.
अब गोली मारने के अपराध में आरोपियों की संख्या 5 पर चली गई है. इस मामले में जयंत कोहले, गजानन ब्राह्मणे, च्याटी उर्फ राहुल तडस, पिंटू उर्फ पवन कोरडे, संतोष उईके समेत और कुछ आरोपियों का समावेश है. फिलहाल इस मामले में गोली चलाने वाला च्याटी उर्फ राहुल तडस व फरदीन दोनों फरार है. इस मामले में और तीन के नाम सामने आते है और किसे गिरफ्तार किया जाएगा, इस ओर सभी का ध्यान लगा हुआ है, पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button