अमरावतीमुख्य समाचार

महिला की हत्या का मामला अब भी नहीं सुलझा

ग्रामीण पुलिस की 7 टीमें कर रही जांच

* एक भी सुराग हाथ नहीं लगा

* कई लोगों के बयान दर्ज

अमरावती/ दि.8 – लोणी पुलिस थाना अंतर्गत लोणी टाकली अपने मायके आयी 42 वर्षीय विवाहिता के साथ अत्याचार कर उसकी हत्या किये जाने के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक कोई भी पुख्ता सबूत नहीं लगे है. इसलिए हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. एपीआई कुलवंत तथा ग्रामीण अपराध शाखा की टीम हर पहलुओं पर जांच कर रही है. अमरावती ग्रामीण पुलिस की 7 टीमें इस मामले को सुलझाने में जुटी हुई हैं.
मिली जानकारी के अनुसार लोणी टाकली अपने मायके आयी एक विवाहित महिला बीते शनिवार की दोपहर 3 बजे के दरमियान शौचविधि के लिए घर से निकली थी. वह देर रात तक घर नहीं लौटने से मायके वालों ने उसको ढूंढना शुरु किया. मगर उसका कही भी पता नहीं चला. दूसरे दिन रविवार को उसका शव दिखाई दिया. साडी से उसे फांसी लगाई गई थी. हत्या के पहले उसके साथ अत्याचार करने की बात स्पष्ट हुई है. मगर तीन दिन का अवधि गुजर चुका है, लेकिन इस हत्याकांड को लेकर कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगे है.
इस मामले को सुलझाने के लिए अमरावती ग्रामीण के 7 टीमें काम कर रही हैं. इनमें ग्रामीण अपराध शाखा की 4 टीमें, लोणी पुलिस थाने की 2 व सायबर पुलिस की एक टीम काम कर रही है. इस मामले में कई लोगों के बयान भी दर्ज किये गए है. फिर भी कोई भी जानकारी हाथ नहीं लगी हेै. जिसके चलते पुलिस के लिए यह मामला सुलझाना काफी चुनौती भरा साबित हो रहा है.

Related Articles

Back to top button