अमरावतीविदर्भ

गले पर चाकू रखकर लूटने का मामला पुलिस ने तैयार किया आरोपी का स्कैच

तीनों लुटेरों की पुलिस को सरगर्मी से तलाश

अमरावती/दि.२५ – बुधवार की देर रात वलगांव मार्ग पर एक दुध व्यवसायी की गर्दन पर चाकू रखकर मोबाइल नगद समेत हजारों रुपए का माल छिन लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. उस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एक आरोपी का स्कैच तैयार कर लिया है. पुलिस तीनों आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.
जानकारी के अनुसार वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के वसुपूरा निवसी सचिन उर्फ संदीप म्हाला दुध का व्यवसाय करते है. बुधवार की रात ११ बजे दुध वितरण कर वापस गांव लौटते समय पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरने के लिए रुके. वहां से कुछ दूरी पर निकलते ही किसी रिश्तेदार का फोन आने पर वे सडक किनारे खडे होकर बात करने लगे. इस समय मोटरसाइकिल सवार तीन युवक उनके पास आये और अंजनगांव सुर्जी की ओर जाने का रास्ता पुछने लगे. सचिन रास्ता बता ही रहे थे कि उनमें से एक व्यक्ति ने निचे उतरक संदीप के गर्दन पर चाकू रख दिया और दो आरोपियों ने संदीप की जेब से नगद, मोबाइल, ऐसे कुल १० हजार रुपए का माल छिनकर वहां से भाग गए. इसके बाद वलगांव पुलिस थाने में दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों लूटेरों के खिलाफ दफा ३९२ के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की है.

एक का स्कैच तैयार

वलगांव पुलिस थाने में तीनों लूटेरों के खिलाफ अपराध दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जूट गई. तीनों आरोपियों में से सचिन ने एक आरोपी का चेहरा अच्छे से देखा था. इसके आधार पर पुलिस ने एक आरोपी का स्कैच तैयार कर उसकी तलाश शुरु की.

Related Articles

Back to top button