अमरावती

बदलियों को फिर से लगा ‘ब्रेक‘

कर्मचारियों मे उत्साह का वातावरण

अमरावती/दि.28 – शासन व्दारा कोविड-19 का हवाला देते इस वर्ष की बदलियों को भी बे्रेक लगाया है. जिससे कर्मचारियों में उत्साह का वातावरण है.
गत कुछ वर्षों में जिला परिषद कर्मचारियों की बदलियों का विषय अत्यंत क्लिष्ट हुआ है. उस पर शिक्षकों की बदलियों की अलग ही चर्चा होती है. मात्र, गत वर्ष कोरोना के कारण निर्माण हुई परिस्थिति से शासन व्दारा बदल प्रक्रिया को स्थगिती दी थी. इससे पूर्व सरकार व्दारा बदली की प्रक्रिया पूरी की गई थी. लेकिन ऐन समय पर वह स्थगित की गई. अब इस बार भी मार्च में बदलियों का दौर शुरु होने से पूर्व ही कोरोना ने अपने हाथ-पांव फैलाने की शुरुआत की. कोविड के कारण निर्माण हुई परिस्थिति से इस वर्ष भी किसी भी संवर्ग के अधिकारी व कर्मचारियों की बदली न की जाये, ऐसे आदेश उपसचिव व्दारा निकाले गये हैं. इस कारण कर्मचारियों के साथ ही प्रशासन ने भी चैन की सांस ली है.

मेलघाटवासियों की चिंता बढ़ी

प्रति वर्ष बदलियों के समय मेलघाट में कार्यरत शिक्षक व स्वास्थ्य तथा अन्य विभागों के कर्मचारियों की सर्वाधिक उम्मीद पल्लवित होती है. लेकिन कोरोना काल में यहां के कर्मचारियों की बदली न होने से इस बार भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी है.

Related Articles

Back to top button