अमरावतीमुख्य समाचार

उद्धव ठाकरे के आगमन पर शहर होगा भगवामय

भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन की शिवसैनिकों व्दारा जोरदार तैयारी

* सम्मेलन के पूर्व सर्किट हाउस में हुई बैठक
* अरविंद सावंत और विनायक राउत ने कार्यक्रम के नियोजन की समीक्षा की
* पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर धाने पाटिल, सहसंपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी और जिला प्रमुख सुनील खराटे के नेतृत्व में सम्मेलन की तैयारी
अमरावती/दि.8- शिवसेना दो फाड होने के बाद शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे का अंबानगरी में रविवार 9 जुलाई की शाम पहली बार आगमन हो रहा हैं. रात को मुक्काम करने के बाद दूसरे दिन 10 जुलाई को सुबह 11 बजे मोर्शी रोड स्थित संत ज्ञानेश्वर सांस्कृतिक भवन में वे भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित रहकर उबाठा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे और उनसे सीधा संवाद करनेवाले हैं. इस आयोजन को लेकर पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर धाने पाटिल, सहसंपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी और जिला प्रमुख सुनील खराटे के नेतृत्व में शहर को पूरी तरह भगवामय करने की जोरदार तैयारी शुरु है. कार्यक्रम के नियोजन को लेकर उबाठा नेता अरविंद सावंत व विनायक राउत भी अमरावती पहुंच गए हैं.
शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव बालासाहब ठाकरे का एकनाथ शिंदे गुट अलग होने के बाद और महाविकास आघाडी से अजीत पवार भी शिंदे सरकार में शामिल होने के बाद राज्य में भारी हलचल मच गई है और राजनीति गरमा गई हैं. इस बीच उद्धव ठाकरे विदर्भ दौरे पर आ रहे हैं. उनका रविवार 9 जुलाई की शाम 7 बजे अमरावती आगमन होगा और 10 जुलाई को सुबह 11 बजे संत ज्ञानेश्वर सांस्कृतिक भवन में उनकी मौजूदगी में भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इस सम्मेलन में उद्धव ठाकरे यह हिंदू हृदयसम्राट बालासाहब ठाकरे के साथ चलनेवाले कट्टर शिवसेना पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं से संवाद करनेवाले हैं. शिवसेना दो फाड होने के बाद उद्धव ठाकरे पहली बार अंबानगरी में पहुंच रहे हैं. उनके आगमन के पूर्व विदर्भ के संपर्क प्रमुख व सांसद अरविंद सावंत तथा उबाठा के सचिव विनायक राउत अमरावती पहुंच गए हैं. इस सम्मेलन की पूर्व तैयारी के लिए 6 जुलाई को शासकीय विश्रामगृह में दोपहर 12 से 3 बजे तक जिले के शिवसेना नेता व पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक में अरविंद सावंत भी मौजूद रहे. सम्मेलन के नियोजन पर गहन चर्चा की गई. शहर में हर जगह बैनर, पोस्टर, भगवे झंडे लगाकर शहर को पूरी तरह भगवामय किया जाने वाला है. शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे का बडे ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया जाएगा. अरविंद सावंत व विनायक राउत ने इस कार्यक्रम के नियोजन की समीक्षा की. बैठक में सम्मेलन की रुपरेखा तैयार की गई. अपने नेता के आगमन पर जिले के सभी नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता कोई भी काटकसर न रखते हुए सम्मेलन को सफल बनाने में जुटे हुए हैं.
सम्मेलन की तैयारी को लेकर पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर धाने पाटिल, सुधीर सूर्यवंशी, और सुनील खराटे से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि, अमरावती जिले में एकनाथ शिंदे गुट का कोई जनाधार नहीं है. जो लोग शिंदे गुट के साथ गए हैं, उनसे उबाठा पार्टी पर कोई फर्क नहीं पडता. शिवसेना प्रमुख स्व. बालासाहब ठाकरे के समय जो साख जिले की थी वहीं साख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में कायम है और इस सम्मेलन के जरिए पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से संवाद कर उनका मार्गदर्शन करेंगे. जिससे सभी में जोश निर्माण होगा. इस कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर सभी शिवसैनिकों में भारी उत्सुकता हैं.

Related Articles

Back to top button