अमरावती

लिपिक ने घर में घूसकर महिला को छेडा

कार्ला की घटना : गांववासियों ने पकडकर पुलिस के हवाले किया

चांदूर रेलवे/दि. २० – पति व बच्चों के साथ रात के समय सो रही २३ वर्षीय विवाहित महिला के घर में घुसकर एक लिपिक ने महिला के साथ अश्लिल छेडखानी की. यह घटना बीते रविवार की रात २.३० बजे तहसील के कार्ला गांव में घटी. पीडित महिला की चिखपुकार सुनकर महिला के परिवार व गांववासियों ने उस लिपिक को पकडकर पुलिस के हवाले किया.
पराग पुरुषोत्तम लाडे (३५, कार्ला) यह पकडकर पुलिस के हवाले किये गए लिपिक का नाम है. कार्लां की २३ वर्षीय महिला, उसके पति व दो वर्ष के बेटे के साथ घर में सो रही थी. पराग ने महिला के घर का दरवाजा खिडकी से हाथ डालकर खोल लिया, ऐसा पीडित महिला का कहना है. पहले महिला ने पडोसी को पति समझकर ध्यान नहीं दिया. परंतु जैसे ही महिला के समझ में आया तो महिला ने चिखपुकार शुरु की. पति व देवर समेत परिवार के अन्य लोग निंद से उठे और पराग लाडे को पकडे. इस समय सरपंच समेत गांव के लोग इकट्ठा हुए. घटना की जानकारी तडके ४.४५ बजे कुर्हा पुलिस को दी गई. इसके बाद पराग लाडे को पुलिस के हवाले किया गया.
कार्ला स्थित एक हाईस्कूल में पराग लिपिक के पद पर कार्यरत होने की जानकारी मिली है. पीडित महिला की शिकायत पर पुलिस ने पराग लाडे के खिलाफ गैर तरीके से घर में घुसने और महिला के साथ अश्लिल छेडखानी किये जाने, इसी तरह अनुसूचित जाति जमाति अत्याचार प्रतिबंधक कानून के तहत पराग लाडे को गिरफ्तार किया. जिला अदालत ने पराग लाडे को न्यायालयीन कस्टडी के तहत जेल रवाना करने के आदेश दिये है.

Related Articles

Back to top button