अमरावती

वर्ष 2024 में महाविजय का सामूहिक महासंकल्प

भाजपा जिलाध्यक्ष व सांसद अनिल बोंडे का कथन

* ओबीसी मोर्चा के जिला कार्यकारिणी हुई घोषित
अमरावती/दि.23– देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र प्रधानमंत्री देश को बडी तेजी के साथ प्रगति पथ पर लेकर आगे बढ रहे है. ऐसे में वर्ष 2024 में भी मोदीजी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने हेतु सभी ने महाविजय का सामूहिक महासंकल्प लेना चाहिए. इस आशय का प्रतिपादन राज्यसभा सांसद व भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. अनिल बोंडे ने किया. गत रोज राजापेठ परिसर स्थित पार्टी के जनसंपर्क कार्यालय में भाजपा जिलाध्यक्ष व सांसद अनिल बोंडे द्बारा भाजपा ओबीसी सेल की कार्यकारिणी घोषित की गई. इस अवसर पर नवनियुक्त पदाधिकारियों को मूलमंत्र देते हुए सांसद अनिल बोंडे ने उपरोक्त प्रतिपादन किया.

इस अवसर पर ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रविराज देशमुख, महासचिव गजानन कोल्हे, व नितिन गुडधे, पूर्व विधायक रमेश बुंदिले, जिलाध्यक्ष पदमाकर सांगोले, दर्यापुर विधानसभा प्रमुख गोपाल चंदन व धामणगांव विधानसभा प्रमुख रावसाहब रोटे, बतौर प्रमुख अतिथि उपस्थित थे. इस समय उपस्थितों का मार्गदर्शन करते हुए सांसद डॉ. बोंडे ने कहा कि इस बार जिले के सभी विधानसभा सीटों पर भाजपा अभूतपूर्व सफलता हासिल करनेवाली है. इसके लिए सभी ने वर्ष 2024 में महाविजय का महासंकल्प लेना चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के सभी पदाधिकारियों ने रोजाना डायरी लिखने की आदत डालनी चाहिए और सरल एप को अपने मोबाइल में डाउन लोड करना चाहिए. इसके अलावा केन्द्र एवं राज्य सरकार द्बारा चलाई जानेवाली योजनाओं की जानकारी को समाज प्रत्येक घटक तक पहुंचाने हेतु ओबीसी मोर्चा की भी मंडल एवं गुट स्तर तक कार्यकारिणी गठित की जानी चाहिए. साथ ही विजय दशमी वाले दिन प्रत्येक बुथ प्रमुख के घर जाकर उनका सत्कार करना चाहिए.

* ओबीसी के विकास हेतु भाजपा कटिबध्द
इस अवसर पर अपने संबोधन में भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रविराज देशमुख ने कहा कि ओबीसी समाज के संपूर्ण व सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा पूरी तरह से कटिबध्द है तथा केंद्र एवं राज्य सरकार द्बारा ओबीसी समाज के लिए चलाई जानेवाली विभिन्न योजनाओं का लाभ समाज तक पहुंचाने हेतु ओबीसी मोर्चा द्बारा जिले सहित पूरे राज्य में शानदार तरीके से काम किया जायेगा.

Related Articles

Back to top button