अमरावती

मेलघाट के अस्पतालों की सुधरेगी हालत

विधायक पटेल ने निधि के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

धारणी/प्रतिनिधि दि.१ – जिले के अन्य क्षेत्रों के साथ ही कोरोना का संक्रमण अब मेलघाट में भी बढने लगा है. ऐसे में धारणी उपजिला अस्पताल, चिखलदरा ग्रामीण अस्पताल व चुरणी के ग्रामीण अस्पताल में कोरोना पर उपाय योजना के लिए साधन सामग्री खरीदी हेतू जिला नियोजन के लिए साधन सामग्री खरीदी हेतू जिला नियोजन समिति से 66 लाख 22932 रुपए की निधि उपलब्ध करवाई जाए, इस मांग को लेकर मेलघाट ने जिला नियोजन अधिकारी को पत्र दिया है.
मेलघाट में धारणी, चिखलदरा में भी कोरोना का संक्रमण बढने लगा है. चुरणी में भी पॉजिटीव मरीजों की संख्या लगातार बढ रही है, लेकिन यहां के अस्पतालों में पर्याप्त संसाधन व उपकरण नहीं है. ऐसे में जिला नियोजन के 2021-22 आर्थिक बजट से यह निधि तत्काल उपाय स्वरुप दी जाए.
उन्होंने बताया कि धारणी उपजिला अस्पताल के लिए 35 लाख 78360, चिखलदरा हेतू 25 लाख 74004 रुपए व चुरणी के लिए 5 लाख 37 हजार 68 रुपए उपकरणों हेतू देने की मांग की है. विधायक राजकुमार पटेल ने अपना एक माह का वेतन सीएम राहत कोष में जमा करवाया है. उन्होंने सीएम उध्दव ठाकरे को पत्र भेजकर राज्य में वैक्सीन की कमी, ऑक्सीजन की किल्लत, रेमडेसिविर की कमी आदि पर चिंता जताते हुए अपनी ओर से यह सहयोग दिया है.

Related Articles

Back to top button