अमरावतीमहाराष्ट्र

देश के सभी घटकों को आपस मे जोड़े रखने का काम संविधान करता हैं – सौ.माधुरी चेन्डके

मुुस्लिम हेल्पलाईन कार्यालय में लहराया तिरंगा

* 26 जनवरी हमे हमारे संविधान को जतन करने की याद दिलाता ह
अमरावती/दि.27– हमारे देश मे 26 जनवरी के अवसर पर एच. वही.पी.एम.मुस्लिम ब्लॉक हेल्पलाइन की ओर से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी गणतंत्र दिवस के मौके पर एचवीपीएम मुस्लिम ब्लॉक हेल्पलाइन की ओर से तिरंगा झंडा फहराया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता हाजी अनवर बिल्डर ने की. हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल की सेक्रेटरी माधुरी श्रीकांत चेन्डके के हाथों झंडा फहराया गया.
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मंच पर मुफ़्ती फिरोज खान कासमी, महेश लक्ष्मण प्रसाद साहू,अब्दुल सलीम अब्दुल अजीज, पूर्व उपमहापौर कुसुम साहू, परसादीलाल साहू, आसिफभाई मंसूरी, अनिलभाऊ साहू, जावेदभाई मंसूरी, संतोष अरोरा, इब्राहिमभाई मंसूरी, देवीदास बाबूलाल साहू मंच पर विराजमान थे. सबसे पहले मुफ़्ती फिरोज कासमी ने बहुत ही नपे तुले शब्दो मे देश के मुसलमानो की हालत बयान की, उन्होंने आगे कहा कि देश का मुसलमान अत्यंत विपरीत परिस्थितियों में रहेकर भी देश के सविधान पर अपना विश्वास बनाये रखता हैं, उन्होंने दीन और देश के बारे में सटीक शब्दो मे व्याख्या की और उपस्थित सभी लोगो को अपने ईमान पर कायम रहेकर मुल्क के प्रति जवाबदार रहने की नसीहत दी.

कार्यक्रम में माधुरी चेन्डके ने एच. वी.पी.एम.मुस्लिम ब्लॉक हेल्पलाइन की भूरी भूरी प्रशंसा की और कहा कि हनुमान व्यायाम प्रसारक के प्रभाकर राव वैद्य के मार्गदर्शन में एच. वी.पी.एम.मुस्लिम ब्लॉक हेल्पलाइन बहुत अच्छे से निस्वार्थ रूप से काम कर रहा हैं. उन्होंने आगे कहा कि देश के सभी घटकों को आपस मे जोड़े रखने का काम सविधान करता हैं, 26 जनवरी हमे हमारे सविधान को जतन करने की याद दिलाता हैं। आप सभी बधाई के पात्र है कि आपने इस परिसर में राष्ट्रीय भावना की ज्योत जलाकर सभी को इससे जोड़े रखा हैं और मैं भी सौभाग्यशाली हूँ कि मुझे इस कार्यक्रम में आने का अवसर मिला. कार्यक्रम में काजी आहद अली,अबरार भाई (ए. के. फ्रूूट), फहीम उर्फ गोलू, अनवर ताज, हाजी अब्दुल करीम, नजीरखां बीके, अशरफ पटेल, हाफिज अब्दुल रशीद, वसीम शेख, एजाज़ बासित, नसीम खान पप्पू, सादिक शाह, इकबाल शेख, अब्दुल शब्बीर, जगदीश परसादीलाल साहू, छन्नू भाई, सलीम सिंघानिया,अमीन भाई, जगदीश कन्हैयालाल साहू, मौलवी समद कुरेशी, करीम भाई लालुवाले, यूसुफ भाई कालीवाले, जलील ठेकेदार, आरिफ मंडप, नईम सलाट, शेख इरफान, रईस मंसूरी सहित अनेक गणमान्य उपथित थे.
कार्यक्रम का संचालन सलीम भाई मिरावाले ने किया, एवमं आभार प्रदर्शन अशरफ पटेल ने माना.

Related Articles

Back to top button