अमरावती

इमारत का निर्माणकार्य गुणवत्तापूर्ण व दर्जेदार हो: डॉ. निधि पाण्डेय

अमरावती में साकार होगी नई विभागीय मध्यवर्ती प्रशासकीय इमारत

अमरावती/दि.9- विभागीय आयुक्त कार्यालय की पुरानी शिकस्त इमारत ढहाई जाएगी. उस स्थान पर नई विभागीय मध्यवर्ती प्रशासकीय इमारत का निर्माण किया जाएगा. जिसके चलते निर्माणकार्य करने जगह की व अनुषंगित नियोजन की जांच विभागीय आयुक्त डॉ. निधि पाण्डेय ने की. नई इमारत के निर्माणकार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतने व गुणवत्तापूर्ण तथा दर्जेदार करने का निर्देश विभागीय आयुक्त ने दिए.
विभागीय आयुक्त कार्यालय के सभागृह में विभागीय मध्यवर्ती प्रशासकीय इमारत निर्माणकार्य संबंधी समीक्षा डॉ. पाण्डेय ने ली. इस समय वे बोल रही थी. इस समय सामान्य प्रशासन उपायुक्त संजय पवार,तहसीलदार वैशाली पाथरे,संतोष काकडे, सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग के कार्यकारी अभियंता चंद्रकांत मेहत्रे, सहायक अभियंता तुषार काले सहित कार्यान्वयन यंत्रणा के अधिकारी उपस्थित थे.
डॉ. निधि पाण्डेय ने कहा कि विभागीय आयुक्त कार्यालय की पुरानी शिकस्त इमारत गिराने का काम नागरिकों व कर्मचारियों को धूल की परेशानी न होते सुरक्षित व सुचारु किया जाए. सभागृह क्रमांक एक व दो में साउंड सिस्टम, एलईडी, टीवी एवं वीडीओ कॉन्फरसिंग के लिए प्रोजेक्टर आदि यंत्र सामग्री बिठाई जाए. कार्यालय के कंट्रोल पैनल के चेंज ओवर बदले जाए, कार्यालय के सभी स्वच्छता गृह में एक्सॉट फैन बिठाने के साथ ही हर महीने साफ सफाई व चिल्लर दुरुस्ती की समीक्षा ली जाए. दिव्यांग व्यक्तियों को कार्यालय में आने-जाने हेतु सुविधा के लिए लिफ्ट की व्यवस्था की जाए. इस समय विभागीय आयुक्त ने इमारत निर्माणकार्य की जगह व बैठक सभागृह की एवं वहां की सुविधाओं की जांच की.

Related Articles

Back to top button