अमरावती

कुएं में बरामद हुई चरवाहे की लाश

जलका शहापुर की घटना

अमरावती-/ दि.30 नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के जलका शहापुर में कल गुरुवार की सुबह 10 बजे कुएं में लाश दिखाई दी. जिससे परिसर में सनसनी फैल गई. खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से लाश कुएं के बाहर निकाली. घटनास्थल का पंचनामा करते हुए उस मृत युवक की शिनाख्त शहापुर निवासी चरवाहा प्रवीण गजभिये के रुप में की गई.
प्राप्त जानकारी के अनुसार कल गुरुवार की सुबह 10 बजे शहापुर में 30 वर्षीय प्रवीण ज्ञानेश्वर गजभिये की लाश दिखाई दी. गांववासियों ने तत्काल नांदगांव पेठ पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों और दमकल विभाग की टीम की सहायता से उस युवक की लाश कुएं से बाहर निकाली. घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की.
प्रवीण गजभिये चरवाहा था. रोजाना की तरह बुधवार को भी मवेशी चराने के लिए गया था. सुबह से गया प्रवीण रात तक नहीं लौटा. तब उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरु की, परंतु वह कही भी नहीं मिला. तब नांदगांव पेठ पुलिस थाने में रात के समय लापता होने की शिकायत दी. जबकि सुबह के वक्त कुएं के पास कुछ लोगों को मवेशी खडे नजर आये थे. गांववासियों ने कुएं के पास जाकर देखा, वहां प्रवीण का छाता, चप्पल, रुमाल पडा हुआ था. अंदर झांककर देखा तो प्रवीण की लाश पानी में तैरती हुई दिखाई दी. प्रवीण की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की अथवा धोके से उसके साथ हादसा हुआ, यह स्पष्ट नहीं हो पाया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ सुराग हाथ लगेंगे. इसके बाद तहकीकात को गति दी जाएगी, ऐसा पुलिस ने बताया.

Related Articles

Back to top button